home / एंटरटेनमेंट
BB OTT फेम अक्षरा सिंह ने बताया एक्स ने कराया था एसिड अटैक, कहा – ‘एसिड बोतल लेकर लड़के पड़े थे पीछे’

BB OTT फेम अक्षरा सिंह ने बताया एक्स ने कराया था एसिड अटैक, कहा – ‘एसिड बोतल लेकर लड़के पड़े थे पीछे’

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस और बिग बॉस OTT की एक्स कंटेस्टेंट अक्षरा सिंह ने बताया कि उनके एक्स बॉयफ्रेंड ने ब्रेकअप के बाद उनके ऊपर एसिड फिकवाने के लिए लड़कों को हायर किया था। भोजपुरी एक्टर हाल ही में टीवी के मशहूर रिेएलिटी शो बिग बॉस OTT में दिखाई दी थीं। इसके बाद उन्होंने अपने पास्ट रिलेशनशिप के बारे में और ब्रेकअप के बारे में बताया है। 

एक लीडिंग डेली से बात करते हुए अक्षरा सिंह ने बताया कि ब्रेकअप के बाद उनके एक्स ने उन्हें करियर बर्बाद करने और धमकी दिया करता था। यहां तक कि बात इतनी अधिक बढ़ गई थी कुछ लड़के उनके पीछे हाथ में एसिड की बोतल लेकर भी पड़े थे। उन्होंने कहा, ”मेरे पास बहुत अधिक धमकी भरे फोन कॉल आने लगे थे, वह मुझे जान से मारने या फिर मेरा करियर बर्बाद करने की धमकी दे रहा था लेकिन अपने पिता से इस बारे में बात करने के बाद मुझे बहुत हिम्मत मिली और मैंने इन सब बातों पर ध्यान देना बंद कर दिया। मैंने अपनी जिंदगी को लेकर डरना छोड़ दिया। मैंने उस समय इतना कुछ देखा कि मौत का खौफ ही खत्म हो गया था। मुझे लगा कि क्या करोगे मारोगे ना… चलो मार लो। मेरे एक्स ने कुछ लड़कों को एसिड की बोतल लेकर मेरा करियर तबाह करने के लिए भेजा था।” 

अक्षरा ने आगे कहा, मेरे पीछे कुछ लड़के पड़ गए थे और उनके हाथ में एसिड की बोतल थी। वो मेरे पीछे भाग रहे थे। जो लड़के ड्रग्स करते हैं वो मेरे पीछे भाग रहे थे। मैं बस प्रभु से ही प्रार्थना करती हूं कि मैं जिस परेशानी से गुजरी, उस परेशानी का किसी लड़की को सामना ना करना पड़े। उन्होंने यह भी बताया कि वह डिप्रेशन का भी सामना कर चुकी हैं। 

अक्षरा कुछ समय पहले ही बिग बॉस OTT से बेघर हुई हैं। उन्होंने अपने स्टिंट से फैंस के दिल में खास जगह बनाई। सीजन की शुरुआत में अक्षरा ने मिलिंद गाबा, निशांत भट्ट, नेहा भसीन, राकेश बापट और प्रतीक सेजपाल को बताया था कि उन्हें उनके करियर पर किया गया मूस का कमेंट पसंद नहीं आया। 

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

13 Sep 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text