home / एंटरटेनमेंट
BB 15: उमर रियाज को टास्क के दौरान सिर पर लगी चोट, भाई आसिम ने सोशल मीडिया पर लिखा ये मैसेज

BB 15: उमर रियाज को टास्क के दौरान सिर पर लगी चोट, भाई आसिम ने सोशल मीडिया पर लिखा ये मैसेज

बिग बॉस 13 में आसिम रियाज बतौर कंटेस्टेंट नजर आए थे और पूरे सीजन में उनके भाई उमर रियाज ने उनका सपोर्ट किया था। उमर ने आसिम के प्रति पोपुलैरिटी को बढ़ाया था और पूरे सीजन उनके लिए स्टैंड लिया था। अब बिग बॉस 15 में उमर रियाज शो में हैं और आसिम उनको हर तरह से सपोर्ट करने की कोशिश कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी आसिम रियाज अपने भाई के लिए उत्साहवर्धक शब्द लिख रहे हैं। 

हाल ही में आसिम ने अपने ट्विटर हैंडल पर भाई उमर की तस्वीर शेयर की है। इसमें उन्होंने अपने भाई के सिर पर लगी एक चोट को इंगित किया है। तस्वीर में आप सभी देख सकते हैं कि उमर के सिर पर दो बड़े-बड़े लाल निशान दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए आमिस ने लिखा कि उनके भाई ब्राइट शाइन कर रहे हैं। उन्होंने लिखा, ”आप जो भी पाते हैं, उसके लिए आप कुछ खोते हैं, हर एक प्लेजर के साथ आपको एज ऑफ पेन भी मिलता है… मेरे भाई आप बहुत शाइन करेंगे”। 

केवल आसिम ही नहीं बल्कि शो के अन्य दर्शक भी उमर रियाज का समर्थन कर रहे हैं और उनकी सराहना कर रहे हैं। बीते एपिसोड में सिंबा नागपाल ने उमर की तुलना आसिम रियाज से की और कहा कि वह कभी बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट जैसे नहीं हो सकते हैं। इसके बाद से ही टास्क मास्टर उमर रियाज ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है।

बता दें कि शो में हाल ही में जंगलवासियों को पाथवे बनाने के लिए एक टास्क दिया गया था। इसमें सभी जंगलवासियों ने डाकू की टीम की भूमिका निभाई थी और घरवालों को उन्हें रोकने के लिए उन्हें अलग-अलग तरीकों से मारना था। इस टास्क के दौरान घर में रह रहे कई सदस्यों के बीच बल का प्रयोग किया गया था, जिसमें कई सदस्यों को चोट लगी थी। 

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

14 Oct 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text