home / एंटरटेनमेंट
BB15: विधि पांड्या इंसिडेंट के बाद प्रतीक सेजपाल पर भड़के सलमान खान, कहा- ‘अगर मेरी बहन होती…’

BB15: विधि पांड्या इंसिडेंट के बाद प्रतीक सेजपाल पर भड़के सलमान खान, कहा- ‘अगर मेरी बहन होती…’

बिग बॉस के सभी फैंस सीजन के पहले वीकेंड का वार एपिसोड का बेताबी से इंतजार कर रहे हैं लेकिन बिग बॉस 15 के पहले वीकेंड के वार में ही सलमान खान घरवालों से काफी नाराज नजर आ रहे हैं। शो के इस सीजन के पहले वीकेंड के वार का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है और इसमें सलमान खान प्रतीक सेजपाल से काफी नाराज दिखाई दे रहे हैं। वह इस प्रोमो में विधि पांड्या वाले इंसिडेंट को लेकर बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

सलमान खान, प्रतीक को कहते हैं कि वह बेवकूफ दिख रहे हैं और विधि चाहती तो वह प्रतीक की इमेज खराब कर सकती थीं। वह आगे प्रतीक से सवाल करते हैं और कहते हैं कि अगर आपकी मां या बहन होती तो भी आप गेम के लिए ऐसा करते और इससे आपको कोई आपत्ती नहीं है। वह बताते हैं कि गेम प्रतीक के लिए उनकी मां और बहन से भी अधिक ऊपर है। 

सलमान खान इतने पर ही नहीं रुकते हैं, वह कहते हैं कि अगर यहां विधि की जगह उनकी बहन होती तो वह प्रतीक को नहीं छोड़ते। सोशल मीडिया पर वीकेंड के वार का प्रोमो काफी वायरल हो रहा है और फैंस सीजन के पहले वीकेंड के वार के बारे में जमकर बाते कर रहे हैं। 

वीकेंड का वार एपिसोड में कंटेस्टेंट्स एक साथ नवरात्रि का जश्न मनाते हुए भी दिखाई देते हैं। वो मशहूर गरबा गानों पर डांस करते हुए नजर आते हैं और सभी बहुत ही अच्छे से तैयार होते हैं। शो के पहले एपिसोड में सलमान खान स्काय ब्लू कुर्ता पजामा में दिखाई देते हैं। मशहूर आर्टिस्ट जैसे कि राखी सावंत, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, निया शर्मा, करण पटेल और बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टें नेहा भसीन भी वीकेंड का वार एपिसोड में दिखाई देती हैं। 

अगर आपको नहीं पता है तो बता दें कि हाल ही के एपिसोड में जब विधि पांड्या शॉवर ले रही थीं तब प्रतीक गए और उन्होंने बाथरूम की कुंडी को बाहर से तोड़ दिया। इस वजह से दोनों के बीच काफी लड़ाई हुई। इसके बाद अन्य घरवालों ने भी प्रतीक के इस व्यवहार के लिए उनकी निंदा की। इस दौरान विशाल, तेजस्वी और अन्यों ने विधि पांड्या का समर्थन किया।

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

09 Oct 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text