home / एंटरटेनमेंट
BB 15: करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश पर भड़कीं गौहर खान, कहा – ‘घर में नहीं बचे कोई नियम’

BB 15: करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश पर भड़कीं गौहर खान, कहा – ‘घर में नहीं बचे कोई नियम’

एक्टर गौहर खान ने गुरुवार को बताया कि वह बिग बॉस 15 में हाल ही में हुए झगड़े को देखकर काफी दंग रह गई हैं। यहां तक कि गौहर खान इस वजह से करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश से काफी नराज भी नजर आई हैं। गौहर का ये रिएक्शन घर में करण कुंद्रा के एक टास्क के दौरान आया, जिसमें वह हिंसा करते हुए दिखाई दिए। दरअसल, करण कुंद्रा गुस्से में प्रतीक सेहजपाल को गर्दन से पकड़ कर उन्हें जमीन पर गिराते हुए दिखाई दिए थे।

ट्विटर पर ट्वीट करते हुए गौहर खान ने कहा, मैं चौंक गई हूं। घर में कोई नियम बचा ही नहीं है। जो मशहूर है उनके लिए कोई रूल्स नहीं है और जो नया आया उसको सिर्फ धक्का देने के लिए निष्कासित कर दिया… उठा कर हार्ड ग्राउंड पर पटकना हिंसा नहीं है। और हद तो ये है कि एपिसोड के टाइटल में Pratik goes beserk लिखा है। 

उन्होंने आगे लिखा, और वाह तेजस्वी वाह, ये बिग बॉस नहीं सच में दंगल ही बना दिया आपने। दंगल में ही यही करते हैं, बिग बॉस में नहीं और दंगल में भी सख्त जमीन नहीं होती है, शायद आप बिग बॉस में रह कर भी उसका सेट और सुरक्षा भूल गई हैं। 

गौहर ने आगे लिखा, घर में कोई भी उमर को पानी फेंकने, कागज को फाड़ने और पूल में माइक के साथ घुसने पर कुछ नहीं बोला लेकिन जब प्रतीक ने इस तरह की कोशिश की तो सब उनपर चड़ गए। तेजस्वी आप बहुत बायस्ड और अनफेयर दिखाई दे रही हैं। सच कहूं तो मुझे करण कुंद्रा और तेजस्वी बहुत पसंद थे लेकिन बीते एपिसोड के बाद नहीं। 

करण के इस हिंसक व्यवहार की सोशल मीडिया पर कई लोगों ने निंदा की है और बिग बॉस के कई एक्स कंटेस्टेंट भी उनके इस व्यवहार की निंदा करते हुए दिखाई दिए हैं। शेफाली बग्गा, जो बिग बॉस 13 में दिखाई दी थीं, उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ये क्या है? करण कुंद्रा ने किस तरह से प्रतीक सेहजपाल को पटका। 

देवोलीना ने भी ट्वीट करते हुए लिखा, सच में इनके साथ क्या परेशानी है ये तो भगवान ही जाने। बिग बॉस इंतजार कर रहे हैं कि फिर से कोई हेल्थ इशू होने की वजह से घर से बेघर हो जाए या फिर हड्डी पसली टूट जाए। क्या हो गया है करण कुंद्रा को। करण और प्रतीक एक दूसरे को काफी समय से जानते हैं। यहां तक कि दोनों लव स्कूल में भी साथ में दिखे थे, जिसमें करण, प्रतीक के मेंटॉर थे। 

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

22 Oct 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text