home / एंटरटेनमेंट
BB 15: कैप्टेंसी टास्क में हुई गड़बड़, तेजस्वी प्रकाश को गोद में उठाकर मेडिकल रूम में लेकर गए करण कुंद्रा

BB 15: कैप्टेंसी टास्क में हुई गड़बड़, तेजस्वी प्रकाश को गोद में उठाकर मेडिकल रूम में लेकर गए करण कुंद्रा

इन दिनों बिग बॉस 15 में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के बीच रोमांस जमकर दिखाई दे रहा है। दोनों के बीच बोंडिंग बढ़ती जा रही है और इसे फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। यहां तक कि करण ने यह भी स्वीकार किया है कि वह तेजस्वी को लाइक करने लगे हैं। हालांकि, अभी तक तेजस्वी की तरफ से इस बारे में कुछ नहीं कहा गया है लेकिन एपिसोड्स में दोनों की केमिस्ट्री दिखने लगी है। हम देखेंगे कि तेजस्वी को मेडिकल असिस्टेंस की जरूरत होती है और करण कुंद्रा उन्हें मेडिकल रूम में लेकर जाते हैं। यह सब कैप्टेंसी टास्क के दौरान होता है।

नए हफ्ते में एंट्री होने के साथ ही अब नया कैप्टन चुने जाने का समय है और इस वजह से घर में कैप्टेंसी टास्क शुरू होता है। टास्क में अफसाना खान भी एक कंटेस्टेंट हैं और घर के सदस्य अफसाना खान को उनकी जगह से हटाने की कोशिश में जुट जाते हैं। इसके लिए वो कूड़ा, पाउडर आदि कई चीजे ले आते हैं। जय भानुशाली अफसाना को कहते हैं कि घरवाले उनके साथ माइंड गेम खेल रहे हैं और ये एक माइंड गेम है। इस गेम में अफसाना काफी डेटरमाइन नजर आती हैं। 

तेजस्वी अफसाना को हटाने के लिए पाउडर लेकर आती हैं और हम देखेंगे कि वह उसी पाउडर का इस्तेमाल तेजस्वी और निशांत पर कर देती हैं। पाउडर तेजस्वी के मुंह में चला जाता है और वह खांसने लग जाती हैं। वह पेड़ के पास जाकर लेट जाती हैं और उनकी खांसी बंद नहीं होती और उन्हें उलटी होने लगती है। 

इसके बाद सभी घरवाले परेशान हो जाते हैं और करण कुंद्रा उन्हें गोद में उठाकर मेडिकल रूम में लेकर जाते हैं। यहां देखें शो के आज के एपिसोड का प्रोमो – 

गौरतलब है कि घर में पहले वाइल्ड कार्ड यानि कि राजीव अदातिया की एंट्री हो गई है और उनके घर में आने से कई कंटेस्टेंट की इक्वेशन बदलते हुए नजर आएगी। हम माइशा और इशान की बोंड पर भी इसका असर होते हुए देखेंगे। 

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

26 Oct 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text