ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
AP Dhillon banita sandhu

बनिता संधू ने AP Dhillon ने साथ अपने रिलेशनशिप को इंस्टाग्राम पर किया ऑफिशियल, देखें Pics

मशहूर गायक एपी ढिल्लों और बनिता संधू पिछले कुछ दिनों से अपनी केमिस्ट्री की वजह से चर्चाओं में हैं। अब तक दोनों एक साथ में देखकर ये तो समझ आ गया था कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन अब एक्ट्रेस बनिता ने अपने इंस्टाग्राम पर इस रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया है।

बनिता ने अपनी और ब्राउन मुंडे फेम गायक एपी ढिल्लों की कुछ स्टनिंग तस्वीरें शेयर की हैं। एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है, मेरे साथ और साथ में एक रेड हार्ट स्टिकर भी लगाया है। पहले फ्रेम में, हम एपी ढिल्लों को जमीन पर बैठे हुए देख सकते हैं जबकि बनिता बिस्तर से उनके चेहरे पर झुक रही हैं। एक अन्य तस्वीर में नए जोड़े को पार्टी के लिए तैयार होते देखा जा सकता है।

Banita Sandhu With AP Dhillon
साभार- इंस्टाग्राम

एक अन्य फ्रेम में बनिता को कैमरे के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है जबकि एपी ढिल्लों उनके पीछे खड़े हैं। आखिरी फ्रेम में एपी ढिल्लों और बनिता कैमरे की ओर पीठ किए हुए हैं, जबकि उन्हें हाथ पकड़े देखा जा सकता है।बनिता ने एक और तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है जिसमें सिंगर उन्हें ड्रेस पहनने में हेल्प करते दिख रहे हैं। दोनों एक दूसरे के कंपनि को एंजॉय करते भी दिख रहे हैं।

Banita Sandhu Makes Her Relationship With AP Dhillon Instagram Official
साभार- इंस्टाग्राम

ये तस्वीरें उस पार्टी की हैं जिसमें बनिता और एपी ढिल्लन हाल ही में एक साथ शामिल हुए थे।

ADVERTISEMENT

एपी ढिल्लों की डॉक्यू-सीरीज़ एपी ढिल्लों: फर्स्ट ऑफ ए काइंड इस हफ्ते की शुरुआत में अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ हुई। स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद बनिता और एपी ढिल्लों को एक पार्टी में देखा गया था। 

एपी ढिल्लों और बनिता संधू के बारे में अफवाहें तब उड़ने लगीं जब वे गायक के हालिया संगीत वीडियो विद यू में एक साथ नजर आए। 

बता दें एपी ढिल्लों इंडो कैनेडियन सिंगर और रैपर हैं। दूसरी तरफ बनिता संधू बॉलीवुड एक्टर हैं जिनका जन्म और पालन-पोषण कैरलीन, वेल्स में पहली पीढ़ी के ब्रिटिश-भारतीय घराने में हुआ है। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में सुजीत सिरकार की फिल्म ऑक्टूबर से कदम रखा था जिसमें उनके साथ वरुण धवन थे।

20 Aug 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT