home / एंटरटेनमेंट
‘कुमकुम भाग्य’ फेम पूजा बनर्जी के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट किया बेबी बम्प

‘कुमकुम भाग्य’ फेम पूजा बनर्जी के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट किया बेबी बम्प

टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) इन दिनों टीवी के चर्चित धारावाहिक सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ में नजर आ रही हैं। वैसे आपको बता दें कि पूजा के घर जल्द ही खुशियां किलकारियों के रूप में दस्तक देने वाली हैं, वो जल्द मां बनने वाली हैं। ये जानकारी खुद पूजा ने अपने फैंस के साथ शेयर की है। इस खुशखबरी से पूजा और उनका पूरा परिवार भी बेहद खुश है। 

पूजा बनर्जी ने बीते दिन ही अपनी प्रेग्नेंसी का एलान किया है। जिसके बाद अब पूजा ने अपना बेबी बम्प फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीर भी शेयर की है। इस तस्वीर में पूजा अपने पति संदीप सेजवाल के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर में पूजा बनर्जी और उनके पति दोनों ही बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर में पूजा बनर्जी अपना बेबी बम्प फ्लॉन्ट कर रही हैं। तस्वीर में पूजा बनर्जी ने नीले रंग की प्रिंटेड ड्रॉप शोल्डर मोनोकिनी पहनी हुई है। पूजा के पति उनके पीचे से उन्हें देख रहे हैं और उनका बेबी बम्प पकड़े हुए हैं। पूजा तस्वीर में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

इस बेहद प्यारी तस्वीर को शेयर करते हुए पूजा बनर्जी ने कैप्शन में लिखा, ‘माय फैमिली थ्री’। इसके साथ उन्होंने खूब सारे हैशटैग्स का भी इस्तेमाल किया है। जिसके जरिए पूजा ने अपनी खुशी जाहिर की है। पूजा बनर्जी की इस तस्वीर पर उनके तमाम फैंस और उनके दोस्त उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं। 

उन्होंने कुछ ही दिन पहले एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान अपनी पहली प्रेग्नेंसी और काम के बारे में खुलकर बात की है। पूजा ने बताया कि मार्च 2022 में वो अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। साथ ही उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने अपने टेलीविजन शो के सेट पर अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में कैसे बताया और यह सुनकर उनका रिएक्शन कैसा था।

पूजा बनर्जी ने साल 2017 में संदीप सेजवाल से शादी रचाई थी। साल 2022 में दोनों ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। हालांकि, एक्ट्रेस का कहना है कि वह साल 2020 में मां बनने की प्लानिंग कर रही थीं, लेकिन लॉकडाउन के कारण यह कदम न उठा सकीं। इसके अलावा साल 2019 में एक्ट्रेस का एक्सीडेंट हो गया था, जिसके चलते भी बेबी प्लानिंग में डिले हुआ।

पूजा ने बताया कि टीवी शो की शूटिंग के दौरान उनको पता चला था कि वह प्रेग्नेंट हैं। इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ”मुझे कुछ ठीक नहीं लग रहा था। करीब दोपहर 4 बजे मुझे पता चला कि मैं प्रेग्नेंट हूं। मैंने संदीप से कहा कि वह मुझे लेने के लिए आएं। मैं फोन पर उन्हें कुछ भी नहीं बताना चाहती थी। जब उन्हें पता चला तो वह खुशी से झूम उठे। हम दोनों ही एक बेटी चाहते हैं, जिसे मैं खूब तैयार कर सकूं और स्विमिंग कॉस्ट्यूम पहना सकूं।”

पूजा आगे कहती हैं, “मैंने अपने शो के मेकर्स से कहा कि अगर उन्हें कोई समस्या है तो वो मुझे रिलीज कर दें। वैसे भी मैं कुछ महीनों में शो छोड़ने का प्लान कर रही थी। ऐसे में अगर वो चाहें तो मुझे रिप्लेस कर सकते हैं। हालांकि, उन्होंने मुझसे कहा कि वो मुझे शो पर रखना चाहते हैं। साथ ही उन्होंने मुझसे पूछा, “आप डिलीवरी के कितने दिन के बाद शो में लौंट सकती हैं?” पूजा ने आगे बताया कि शो की यूनिट उनकी सुविधा और आराम के हिसाब से काम कर रही है।

अब POPxo मेकअप के कलेक्शन को हैलो कहिए…. , आपकी नई ब्यूटी BFF आपके फेस, आईज, लिप्स और नेल्स के लिए लाये हैं किफायती ऑल-इन-वन मेकअप किट…

03 Nov 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text