home / एंटरटेनमेंट
आयुष्मान खुराना ने घर की रद्दी और पुराने सामान से मनाया बेटी का जन्मदिन, शेयर किया वीडियो

आयुष्मान खुराना ने घर की रद्दी और पुराने सामान से मनाया बेटी का जन्मदिन, शेयर किया वीडियो

देशभर में चल रहे लॉकडाउन की वजह से आम लोगों के साथ सेलिब्रिटीज़ भी अपने घरों में रहने को मजबूर है। इस बीच कोई लॉकडाउन से परेशान है तो कोई परिवार को पूरा समय देने की खुशी में खुश हो रहा है। इन्हीं में से एक हैं बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना। उन्होंने अपनी बेटी का जन्मदिन कुछ इस तरह मनाया, जो हमेशा के लिए यादगार रहेगा।
आयुष्मान इन दिनों अपनी पत्नी ताहिरा और दोनों बच्चों के साथ घर पर क्वारंटीन पीरियड को पूरी तरह भुना रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान ही आज यानी 21 अप्रैल को उनकी बेटी वरुष्का का 6वां जन्मदिन है। आयुष्मान और उनकी पत्नी ताहिरा ने अपनी बेटी के इस जन्मदिन को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने बिना केक काटे और पार्टी किए ही अपनी बेटी के 6वें जन्मदिन को हमेशा के लिए यादगार बना दिया। 

Instagram

आपको जानकर हैरानी होगी कि आयुष्मान खुराना ने घर की रद्दी और पुराने सामान को रीसाइकल कर बेटी वरुष्का का जन्मदिन सेलिब्रेट किया। ताहिरा कश्यप ने इसका एक वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में ताहिरा अपने दोनों बच्चों समेत पुराने अखबारों को कलर कर उससे डेकोरेशन का सामान बनाती हुई नज़र आईं। इस वीडियो को शूट किया है आयुष्मान खुराना ने। ये वीडियो कोरोना के नकारात्मक माहौल में दिल को खुश कर देने वाला है। आप भी देखिए ये क्यूट वीडियो। 
 
इस वीडियो को शेयर करते हुए ताहिरा कश्यप ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक को वरुष्का। ये हमारी 6 साल की बेटी वरुष्का के लिए यूनिक लॉकडाउन बर्थडे है। आयुष्मान ने इसे बेस्ट बनाने के लिए बहुत मेहनत की है। आप सभी के साथ हमारी इस खुशी को शेयर कर रही हूं।” 
 
इसी के साथ आयुष्मान खुराना ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी के जन्मदिन की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “हैप्पी बर्थडे वरुष्का। इस क्वारंटीन ने हमें काफी कुछ सिखाया है। घर के पुराने सामान और रद्दी को रीसाइकल करते हुए हमने जन्मदिन के लिए डेकोरेशन का सामान बनाया है। ये जन्मदिन हमेशा के लिए यादगार रहेगा।” वाकई जन्मदिन मनाने का ये तरीका काफी नया व अनोखा है। 
 
21 Apr 2020

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text