home / एंटरटेनमेंट
Asia Cup 2022: भारत की जीत पर जमकर नाचे अनन्या पांडे और आयुष्मान खुराना, देखें Video

Asia Cup 2022: भारत की जीत पर जमकर नाचे अनन्या पांडे और आयुष्मान खुराना, देखें Video

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे जानते हैं कि पार्टी कैसे की जाती है। जी हां, रविवार रात को आयुष्मान खुराना ने खुद की और अनन्या पांडे की एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह अन्य दोस्तों के साथ काला चश्मा गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, एक्टर ने इस वीडियो को एशिया कप 2022 में भारत की जीत का जश्न मनाते हुए शेयर किया है। एशिया कप का पहला मैच भारत और पाकिस्तान के बीच हुआ था।

वीडियो में सभी अपने पजामों में दिखाई दे रहे हैं और वायरल गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। अनन्या ब्लैक टॉप और पिंक पजामों में दिख रही हैं तो वहीं आयुष्मान खुराना ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक पैंट्स में नजर आ रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में सभी रूम में क्रिकेट खेलने की एक्टिंग करते हुए दिखाई दे रही हैं और फिर मंजोत सिंह नीचे बैठ जाते हैं और अपनी कमर को आर्च चकरते हैं और कमर हिलाने लग जाते हैं। यह रील इन दिनों इंस्टाग्राम पर काफी वायरल हो रही है। टीम में पाताल लोक के अभिषेक बैनर्जी भी नजर आ रहे हैं, जो हिलेरियस डांस करते हुए दिख रहे हैं।

वीडियो को शेयर करते हुए आयुष्मान खुराना ने लिखा, “जीत गया इंडिया!!! @oyemanjot @nowitsabhi @nautankichaiti @dsouzasunita_ @iamyash29.” इस रील पर कमेंट करते हुआ अपारशक्ति खुराना ने लिखा, ”Hahahaha bestttt!!!!” आयुष्मान की इस पोस्ट पर भारत और पाकिस्तान से उनके फैंस भी कमेंट कर रहे हैं। एक पाकिस्तानी फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ”मैं पाकिस्तानी हूं लेकिन मैं खुश हूं क्योंकि मुझे लगता है कि हमें भाइचारे को प्रमोट करना चाहिए और शांति से रहना चाहिए। इसलिए भारत और पाकिस्तान को मुबारकबाद। आज जो मैच हुआ वो वाकई शानदार था… और सभी को मैं यही कहना चाहूंगा कि हमें भाइचारे को प्रमोट करना चाहिए।” वहीं एक अन्य ने लिखा, ”जीत गया guys India।”

रविवार को भारत ने 5 विकेट से पाकिस्तान को हरा दिया। रविंद्र जडेजा और हार्दिक पांड्या की पार्टनशिप ने ही भारत को पाकिस्तान को हराने में मदद की। सोशल मीडिया पर कई सेलिब्रिटी और पोलिटिकल लीडर्स टीम इंडिया को इस मौके पर बधाई दे रहे हैं।

29 Aug 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text