home / वेडिंग
OMG अयान मुखर्जी ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को किया कंफर्म, दोनों को दिया ये खास Gift

OMG अयान मुखर्जी ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को किया कंफर्म, दोनों को दिया ये खास Gift

आज 13 अप्रैल है लेकिन हम अभी तक भी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की डेट सामने आने का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, अयान मुखर्जी की लेटेस्ट पोस्ट ने ये तो साफ कर दिया है कि दोनों बहुत ही जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। जी हां, दरअसल, हाल ही में फिल्ममेकर अयान मुखर्जी ने इंस्टाग्राम पर कपल की आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र के एक गाने का ट्रेलर लॉन्च किया है। यह अनऑफिशियल ट्रेलर है, जिसमें दोनों साथ में दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही अयान ने हमारे और फैंस के सारे डाउट्स को भी दूर कर दिया है।

इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘रणबीर और आलिया के लिए… दोनों की इस जर्नी के लिए, जिसकी शुरुआत दोनों जल्द ही करने वाले हैं। रणबीर और आलिया… इस दुनिया में मेरे सबसे करीबी दोस्तों में से एक हैं, दोनों मेरी खुशहाल जगह हैं और मेरी सुरक्षित जगह भी हैं… इन्होंने मेरी जिंदगी में बहुत कुछ शामिल किया है… और दोनों ने हमारी इस फिल्म के लिए बहुत काम किया है’।

जैसा कि अयान ने कंफर्म किया है कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। यहां आपके बता दें कि यह टीजर #Ralia को ही डेडिकेट किया गया है। अयान ने आगे लिखा, ‘हमें दोनों की यूनियन के इस पीस को शेयर करना ही थी जो हमारे गाने केसरिया का है, ताकि हम दोनों का जश्न मना सकतें… और ये दोनों के लिए एक गिफ्ट है, और सबके लिए भी। दोनों को बेस्ट एनर्जी और ब्लेसिंग, ढेर सारी खुशियां और प्योरिटी ताकि दोनों अपनी जिंदगी के इस नए चैप्टर में एंटर कर सकें और हमेशा साथ रहें’।

फिल्म के इस गाने में रणबीर और आलिया एक दूसरे में खोए हुए दिख रहे हैं, जिस तरह से दोनों वाराणसी की गलियों में घूमते हैं। दोनों की केमिस्ट्री बेहद ही प्यारी लग रही है और दोनों का लुक भी बहुत ही शानदार है। मैरीगोल्ड और वाराणसी के पुराने मंदिरों के बीच वीडियो के बारे में कुछ बहुत ही खूबसूरत है, जिसे आप भी महसूस कर सकते हैं, यह #Ralia की वेडिंग फिल्म जैसी लग रही है।

टीजर के अंतर में ब्रह्मास्त्र की टीम ने फिल्म के लीड कपल को ढेर सारी शुभकामनाएं देते हुए लिखा, ‘lead couple all the love and light’ और यह किसी ऑफिशियल कंफर्मेशन से कम नहीं है। हम उम्मीद करते हैं कि हमें जल्द ही दोनों की शादी की झलक देखने को मिले।

13 Apr 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text