एंटरटेनमेंट

बालिका वधु की छोटी ‘आनंदी’ ने बाॅयफ्रेंड संग शेयर की रोमांटिक तस्वीर

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Jan 11, 2021
Avika Gor, Boyfriend, Milind Chandwani, Relationship, Romantic Photo

‘बालिका वधु’ फेम एक्ट्रेस अविका गौर छोटे पर्दे का जाना-माना नाम हैं। 10 साल की उम्र में अविका गौर ने बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस अपने करियर की शुरुआत की थी। अविका अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे अक्सर अपने डांस वीडियोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। मगर इन दिनों अविका अपने बॉयफ्रेंड संग एक तस्वीर को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस तस्वीर को अविका गौर ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

अविका गौर रोडीज़ फेम मिलिंद चंदवानी को डेट कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड संग इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की। इस तस्वीर में अविका अपने बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक अंदाज़ में एक पेड़ के नीचे खड़ी नज़र आ रही हैं। बॉयफ्रेंड संग अविका गौर की इस तस्वीर को फैंस का खूब सारा प्यार मिल रहा है। सभी उनकी जोड़ी की सराहना कर रहे हैं।
 
बता दें कि पिछले साल नवंबर महीने में अविका गौर ने मिलिंद चंदवानी अपने रिलेशनशिप को पब्लिक किया था। उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के ज़रिये खुद अपने प्यार में होने की बात बताई थी। बॉयफ्रेंड सब तस्वीर शेयर करते हुए अविका ने लिखा था, मेरी प्रार्थना का जवाब मुझे मिल गया हैं। मुझे मेरी जिंदगी का प्यार मिल गया हैं। वो मेरा है और मैं उसकी हूं। हमेशा के लिए। हम सभी एक ऐसे साथी के लायक हैं जो हमें समझता हो, हम पर विश्वास करता हो, हमें प्रेरणा देता हो, हमें बढ़ने में मदद करता हो और वास्तव में हमारी परवाह करता हो।” 
 
अविका आगे लिखती हैं, “हम में से ज्यादातर को लगता है कि ऐसा साथी मिलना असंभव है। यह एक सपने जैसा लगता है, लेकिन यह सच है! एकदम असली! मैं आप सभी के लिए प्रार्थना करती हूं .. मैं चाहती हूं कि आप सब वो महसूस करें, जो मैं आज महसूस कर रही हूं…नहीं-नहीं शादी नहीं हो रही है और इतनी जल्दी कुछ भी नहीं है। मगर ‘लोग क्या कहेंगे’ वाले विचार तो अब जा चुके हैं। इसलिए इस प्यार के बारे में मैं खुले आम बताना चाहती थी। मुझे बहुत अच्छा लग रहा है कि मैं इस भावना को अभी किसी के लिए महसूस करती हूं जिसने सिर्फ मुझे खुश रखने के इरादे से मेरे जीवन में प्रवेश किया।”
 
अपनी पोस्ट के ज़रिये अविका गौर ने साफ़ कर दिया था कि फ़िलहाल उनका शादी करने का कोई इरादा नहीं है। बता दें कि इससे पहले अविका के अपने को-स्टार मनीष रायसिंघन के साथ रिलेशनशिप के चर्चे थे। मगर दोनों ने ही खुलकर कभी अपने रिलेशनशिप को नहीं स्वीकार किया। दोनों अक्सर एक दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताते थे। बाद में मनीष रायसिंघन ने शादी कर इन सभी अटकलों पर विराम लगा दिया।  

POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!