home / एंटरटेनमेंट
बिग बॉस 13: हिमांशी ने तोड़ा मंगेतर से रिश्ता, आसिम ने उन्हें  किया शादी के लिए प्रपोज

बिग बॉस 13: हिमांशी ने तोड़ा मंगेतर से रिश्ता, आसिम ने उन्हें किया शादी के लिए प्रपोज

बिग बॉस सीज़न 13 में इन दिनों कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। दर्शक जिस तरह का एंटरटेंमेंट चाहते हैं उन्हें शो के मेकर्स भी अच्छी तरह समझ रहे हैं। यही वजह है कि बिग बॉस के कंटेस्टेंट की ओर से उनके सपोर्टर्स भी उनके साथ घर में रहने के लिए एंट्री ले रहे हैं। इसी कड़ी में बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस हिमांशी खुराना भी घर में एंट्री ले चुकी हैं और वो अपने प्यार यानि कि आसिम रियाज को सपोर्ट कर रही हैं।
बता दें कि आसिम शुरू से ही हिमांशी को पसंद करते हैं और उन्हें काफी दिनों से मिस भी कर रहे थे। वहीं हिमांशी खुराना भी आसिम को पसंद करती हैं और इसका खुलासा वो कई बार अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए कर भी चुकी हैं। लेकिन दिलचस्प बात ये है कि दोनों ने पूरी दुनिया के सामने अपने प्यार को कबूल कर लिया है। जी हां, हिमांशी के दोबारा से बिग बॉस के घर में एंट्री लेते ही आसीम ने उन्हें सीधे शादी के लिए प्रपोज कर दिया। आसिम और हिमांशी के रिश्ते को लेकर दर्शक के साथ-साथ घर के सदस्य भी काफी एक्साइटिड नजर आ रहे हैं। आसीम का ये प्रपोजल वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

चैनल द्वारा जारी किये गये इस प्रोमो वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि हिमांशी के घर वापिस आने से आसिम कितने ज्यादा खुश हैं। हिमांशी के आते ही वो उन्हें गले लगा लेते हैं। आसिम अपने प्यार को छुपा नहीं पाते हैं और हिमांशी से प्यार का इजहार कर देते हैं। आसिम उनसे पूछते हैं कि क्या हिमांशी भी उनसे प्यार करती हैं, तो इस पर वो कहती हैं वो भी उनसे बहुत प्यार करती हैं। हिमांशी की हां सुनते ही आसिम उन्हें सीधे शादी के लिए प्रपोज कर देते हैं। 

बता दें कि हिमांशी जब बिग बॉस के घर में बतौर कंटेस्टेंट घर में आईं तो वो पहले से ही इंगेज्ड थीं। उन्होंने खुद आसिम को अपने मंगेतर के बारे में बताया था। लेकिन इसके बावजूद भी आसिम उनकी ओर आकर्षित हो रहे थे। आसिम खुद को उनसे प्यार करने से रोक नहीं पाये और उन्हें अपने दिल की बात कह दी थी। 

लेकिन जब हिमांशी घर से बेघर हुईं तो उनके लव लाइफ में एक बेहद बड़ा ट्विस्ट आया। उन्होंने खुद अपने फैंस को बताया कि अब वो शादी नहीं कर रही हैं और अपने मंगेतर से अपना रिश्ता तोड़ चुकी हैं। इस बात की जानकारी बीते वीकेंड एपिसोड में सलमान खान ने भी सभी घरवालों को बताई भी थी कि हिमांशी फिलहाल सिंगल हैं और उनकी सगाई टूट गई हैं। इस खबर के पता चलते ही सोशल मीडिया पर आसिम और हिमांशी को मिलाने के लिए फैंस चैनल से रिक्वेस्ट करते नजर आ रहे थे। इसी का नतीजा है कि हिमांशी को दोबारा से घर में आसिम को सपोर्ट करने के लिए भेजा गया है।

आपको बता दें कि बिग बॉस में कंटेस्टेंट्स के सपोर्ट में उनके दोस्तों और घरवालों की तरफ से जो लोग घर के अंदर आ रहे हैं वो एक हफ्ते तक उन्हीं के साथ रहेंगे। बिग बॉस के घर में माहिरा शर्मा के भाई आकाश, शहनाज गिल के भाई शाहबाज गिल, पारस की तरफ से उनकी एक्स गर्लफ्रेंड आकंक्षा और आरती सिंह की भाभी कश्मीरा शाह उनके सपोर्ट के लिए आ रही हैं। इसके अलावा विशाल आदित्य सिंह के भाई कुणाल घर में एंट्री ले रहे हैं।

ऐसे में अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि हिमांशी और आसिम के शादी के प्रपोजल को स्वीकार करती है या फिर टाल देती है। खैर ये तो आने वाले एपिसोड में पता ही चल जाएगा। तब तक बिग बॉस सीज़न 13 की चटपटी ख़बरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचाएंगे आप तक …

28 Jan 2020

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text