home / Hindi
Parineeti out Rashmika

परिणीति ने छोड़ी रणबीर कपूर की फिल्म, मेकर्स ने किया नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना को साइन

परिणीति चोपड़ा इन दिनों खबरों में हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में इम्तियाज अली की फिल्म अमर सिंह चमकीला की बायोपिक साइन की है। पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला पर बन रही इस बायोपिक में काम करने के लिए परिणीति ने रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल में काम करने का मौका अपने हाथ से जाने दिया है। ऐसा इसलिए कि इन दोनों ही फिल्मों के शेड्यूल आपस में मैच कर रहे थे और परिणीति के लिए एक साथ दोनों फिल्मों में काम करना संभव नहीं थी।

बहरहाल, परिणीति के एनिमल को छोड़ते ही, नेशनल क्रश के तौर पर लोकप्रिय साउथ इंडियन फिल्मों की स्टार रश्मिका मंदाना ने इस अवसर को लपक लिया है। फिल्म के मेकर्स ने पुष्पा फेम रश्मिका मंदाना को साइन कर लिया है और कह सकते हैं कि परिणीति के इस लॉस का फायदा अब रश्मिका को मिलने वाला है। ऐसा इसलिए कि अगर अमर सिंह चमकिला इम्तिया अली बना रहे हैं, तो रणबीर स्टारर एनिमल के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा का नाम अर्जुन रेड्डी और कबीर सिंह जैसी सुपरहिट फिल्मों से जुड़ा है। रिपोर्ट्स की माने तो टी सीरीज के बैनर तले बन रही इस फिल्म के निर्माता भूषण कुमार और संदीप रेड्डी दोनों को ही लगता है कि रश्मिका और रणबीर की फ्रेश जोड़ी अपनी केमिस्ट्री से पर्दे पर आग लगा देगी। 

एनिमल की कहानी एक गैंगस्टर परिवार की कहानी है जिसमें रश्मिका और रणबीर पति पत्नी की भूमिका में दिखेंगे। इस फिल्म में अनिल कपूर भी मुख्य भूमिका में दिखेंगे। 

रणबीर कपूर ने हाल ही में अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के पहले भाग की शूटिंग खत्म की है, और जल्दी ही वो एनिमल की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। वहीं रश्मिका के पास साउथ के कई प्रोजेक्ट्स हैं और बॉलीवुड में वो मिशन मजनू और गुडबाय में काम कर रही हैं। परिणीति चोपड़ा भी जल्दी ही कार्तिक आर्यन के साथ अमर सिंह चमकिला की शूटिंग शुरू करेंगी।

30 Mar 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text