home / एंटरटेनमेंट
आर्यन खान से लेकर नव्या नंदा तक स्टार किड्स जिन्होंने एक्टिंग नहीं बल्कि चुने अलग करियर ऑप्शन

आर्यन खान से लेकर नव्या नंदा तक स्टार किड्स जिन्होंने एक्टिंग नहीं बल्कि चुने अलग करियर ऑप्शन

बॉलीवुड स्टार्स किड्स अक्सर ही अपने माता-पिता के नक्शे कदम पर चलते हैं और एक्टिंग की दुनिया में ही अपना करियर बनाते हैं लेकिन आज हम आपके लिए ऐसे कुछ स्टार किड्स की लिस्ट लेकर आए हैं, जिन्होंने अपने पेरेंट्स से अलग खुद के लिए एक्टिंग में नहीं बल्कि अलग फील्ड में करियर बनाया है। इस लिस्ट में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से लेकर श्वेदा नंदा की बेटी नव्या नंदा तक का नाम शामिल है।

आर्यन खान

Instagram

बता दें कि आर्यन खान, शाहरुख खान के सबसे बड़े बेटे हैं और हम सभी बॉलीवुड में उनके डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन सुपरस्टार के बेटे ने एक्टिंग नहीं बल्कि राइटिंग में अपना करियर बनाने का फैसला किया है। इतना ही नहीं रिपोर्ट्स की मानें तो आर्यन ने एक बार नहीं बल्कि दो बार करण जौहर की फिल्मों का हिस्सा बनने से मना किया है।

अरहान खान

अरहान खान, अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के बेटे हैं और उनके ऊपर भी खान परिवार की लेगेसी को आगे बढ़ाने का कोई प्रेशर नहीं है, वह जो करना चाहते हैं वो कर सकते हैं लेकिन अभी के लिए वह एक्टिंग में कदम नहीं रख रहे हैं।

अलाना पांडे

Instagram

अलाना पांडे, अनन्या पांडे की कजिन हैं और वह वाकई में किसी डीवा से कम नहीं है। इतना ही नहीं वह चाहती तो अनन्या पांडे की तरह सक्सेसफुल एक्टर बन सकती थीं लेकिन उनकी अलग priority हैं। आज वह हैप्पिली मैरिड और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं।

शहीन भट्ट

Instagram

शहीन भट्ट, आलिया भट्ट की बहन हैं और उन्होंने ने भी एक्टिंग का करियर खुद के लिए नहीं चुना बल्कि इसकी जगह उन्होंने अलग करियर ऑप्शन चुना।

आलिया कश्यप

Instagram

आलिया कश्यर सोशल मीडिया डीवा हैं और वहां की क्वीन हैं। लेकिन बॉलीवुड में एक्टिंग करने को लेकर उनका कोई सीरियस प्लान नहीं है, इतना ही नहीं डायरेक्टर बनने का भी उनका फिलहाल कोई प्लान नहीं है।

कृष्णा श्रॉफ

Instagram

टाइगर श्रॉफ की बहन, कृष्णा श्रॉफ का फिटनेस को लेकर अलग ही प्यार है और इस वजह से उन्होंने इसी में अपना करियर बनाया है।

नव्या नंदा

Instagram

नव्या नंदा एक बिजनेसवुमन हैं जैसे कि उनके पिता हैं और उन्होंने अपने नाना अमिताभ बच्चन की तरह एक्टिंग का रास्ता नहीं अपनाया है। श्वेता नंदा को भी अपनी बेटी पर गर्व है क्योंकि वह फाइनेंशियली इंडीपेंडेंट हैं।

16 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text