home / एंटरटेनमेंट
aryan khan

आर्यन खान ने शेयर की एड शूट से अपनी Pic, शाहरुख खान ने खोला उनके टीशर्ट का राज

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उन्हें सिर्फ इंस्टाग्राम पर ही 2.1 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। अब तक आर्यन की पहचान उनके पापा से थी, लेकिन अब आर्यन अपने लिए कुछ करने की तैयारी में हैं और वो भी एंटरटेंमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा बनने की राह पर चल चुके हैं। 

आर्यन ने हाल ही में एक ब्रांड के लिए फोटोशूट किया है और इस शूट की कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। आर्यन के इस पोस्ट में तीन तस्वीरें हैं जिसमें एक में उन्होंने ब्लैक आउटफिट के साथ पिंक और ब्लैक कलर कॉम्बिनेशन का बॉम्बर जैकेट पहना था। दूसरी तस्वीर में आर्यन ने व्हाइट टी शर्ट के साथ चेकर्ड शर्ट और ब्लैक ट्राउजर पहना है और तीसरी तस्वीर में उन्होंने ग्रे टी शर्ट के साथ यलो जैकेट मैच किया है।

साभार- इंस्टाग्राम

आर्यन का ये पोस्ट उनके अमेजिंग लुक्स के लिए तो चर्चाओं में है ही इस पोस्ट पर शाहरुख खान और गौरी खान के कमेंट भी लोगों का ध्यान खींच रहे हैं। गौरी खान ने आर्यन के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, माई बॉय…लव लव लव। वहीं शाहरुख खान ने हमेशा की तरह बच्चों के साथ सोशल मीडिया पर ही सवाल जवाब  किया है। उन्होंने पहले तो आर्यन की तारीफ करते हुए लिखा है कि अच्छे दिख रहे हो, जैसी कि कहा गया है कि जो पिता में छुपा रह जाता है वो बेटे में दिखता है। उन्होंने आगे लिखा है  लेकिन क्या ये ग्रे टी-शर्ट मेरी है?

साभार- इंस्टाग्राम

आर्यन के पुराने पोस्ट पर भी शाहरुख का कमेंट था अलग

आर्यन खान ने कुछ दिनों पहले सुहाना और अबराम के साथ अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी। इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए शाहरुख ने लिखा था, ये तस्वीरें मेरे पास क्यों नहीं हैं, इन्हें अभी भेजो मुझे।

इस पर आर्यन ने अपने पापा की तरह ही जवाब देते हुए लिखा था कि अगली बार जब मैं इन्हें पोस्ट करूंगा तो आपको भेज दूंगा, ऐसा कुछ सालों में होगा। 

आर्यन खान के बारे में ऐसी चर्चाएं हो रही हैं कि वो फिल्म मेकिंग में ज्यादा रुचि रखते हैं और ऐसी जानकारी भी है कि वो बॉलीवुड में अपना डेब्यू बतौर स्क्रीन राइटर करेंगे। शाहरुख खान ने बहुत पहले ही ये बताया है कि आर्यन खान को एक्टिंग में दिलचस्पी नहीं है।

14 Sep 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text