home / एंटरटेनमेंट
Anshula Kapoor

अंशुला कपूर ने स्विमसूट में शेयर की Pic, कहा अब भी अपनी बॉडी से नफरत न करना सीख रही हूं

अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। अंशुला इन दिनों अपनी बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर काफी चर्चाओं में रही हैं और इंटरनेट यूजर से लेकर सेलेब्स तक, कई लोगों ने इसके लिए उनकी तारीफ की थी।

साभार- इंस्टाग्राम

अब अंशुला ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्हें ब्लू कलर के टू पीस बिकनी में देखा जा सकता है। अंशुला कैमरे के ऑपोजिट दिशा में देख रही हैं और पूल के किनारे पर बैठी हुई हैं। अंशुला ने इस तस्वीर के साथ लिखा है, छह महीने पहले मै प्रियम गनेरीवाल से बात कर रही थी और मैंने बिकनी पर बात करते हुए कहा था कि मैं बिकनी नहीं पहन सकती है क्योंकि मैं उन्हें कैरी नहीं कर पाउंगी और मुझमें इतना कॉन्फिडेंस नहीं है कि मैं इनमें कंफर्टेबल रहूंगी। उसने कहा था, क्यों नहीं। तुम्हें जरूर ट्राई करना चाहिए।

आगे अंशुला ने लिखा है, मैं इतनी संकोची क्यों थी। मैं पूरी तरह से ये सोचती थी कि हर तरह के कपड़े पहनने के लिए मेरे बॉडी एक पर्टिकुलर टाइप की होनी चाहिए। मैं इस तरह से कंडीशन हो गई थी कि मैं चाहती थी कि मैं अपनी बॉडी को छुपाउं और हमेशा सेफ चीजें पहनूं। ऐसा लगता था कि ये सोचना मेरी डिफॉल्ट सेटिंग थी कि मैं इन कपड़ों को कैरी नहीं कर पाउंगी। और मैं इसे बदलने की कोशिश कर रही हूं।

इस पोस्ट में अंशुला ने ये भी बताया है कि अभी भी कई बार उन्हें बैड बॉडी इमेज से गुजरना पड़ता है। अंशुला ने लिखा है कि ऐसे दिनों में मैं खुद को समझाती हूं कि परफेक्ट तस्वीर की जरूरत सिर्फ इंस्टाफीड के लिए जरूरत पड़ती है। मैं अभी भीअपनी बॉडी से नफरत न करना सीख रही हूं, मैं सीख रही हूं कि कैसे ये ठीक है कि मेरी बॉडी ब्लोटेड है या अपना बेस्ट नहीं दिख रही है। ठीक है अगर बॉडी पर बहुत सारे स्ट्रेच मार्क्स हैं, कहीं-कहीं सेलल्युलाइट है, स्किन पर टेक्सचर है या स्किन मुड़ी हुई है और मेरा एफयूपीए ( बेली फैट के लिए यूज किया जाने वाला स्कैंग) भी कहीं जाने वाला नहीं है और वो भी ठीक है। मैं बहुत खुश हूं कि मैंने खुद को चांस दिया और बिकनी खरीदा। अंशुला ने अपने पोस्ट को ये लिखकर खत्म किया कि वो बहुत कॉन्फिडेंट फील कर रही हैं।

17 Sep 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text