home / एंटरटेनमेंट
‘द कपिल शर्मा शो’ में सिद्धू के लौटने की चर्चा पर अर्चना ने तोड़ी चुप्पी, कहा – वो वापिस आये तो मैं …

‘द कपिल शर्मा शो’ में सिद्धू के लौटने की चर्चा पर अर्चना ने तोड़ी चुप्पी, कहा – वो वापिस आये तो मैं …

टीवी के मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में इन दिनों कुर्सी के हिस्से को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। क्योंकि हाल ही में पंजाब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। ऐसे में दर्शक यही कयास लगा रहे हैं कि सिद्धू जल्द ही ‘द कपिल शर्मा शो’ में वापसी कर लेंगे और अर्चना पूरन सिंह को घर जाना पड़ेगा। यही नहीं आपने कपिल को भी अक्सर शो में अर्चना पर ये तंज कसते हुए सुना है कि उन्होंने सिद्धू जी की कुर्सी छीन ली है। 

दरअसल नवजोत सिंह सिद्धू को अर्चना ने साल 2019 में रिप्लेस कर दिया था। जब उन्हें पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष बनने का मौका मिला तो उन्होंने शो छोड़ दिया। तब उनकी जगह शो में अर्चना पूरन सिंह ने ली थी। अब सिद्धू जी के  इस्तीफा देने के बाद से सोशल मीडिया पर उनकी शो में वापसी को लेकर तरह-तरह के मीम बन रहे हैं। इन्ही सब अटकलों के बीच अर्चना ने एक इंटरव्यू में इस बारे में अपनी राय साफ कर दी है। साथ ही उन्होंने कह दिया कि अगर सिद्धू शो पर लौटते हैं तो वो क्या करेंगी। तो आइए जानते हैं अर्चना ने इस बारे में क्या बताया –

अर्चना ने सिद्धू की शो वापसी और कुर्सी जाने के डर के बारे में सवाल का जवाब देते हुए कहा, ‘सिद्धू जी की शो में वापसी एक ऐसा मजाक है जो सालों से होता आया है और सच तो ये है कि मुझे फर्क ही नहीं पड़ता है, ना ही मैं इसे बहुत गंभीरता से लेती हूं। अगर सिद्धू सच में फिर से शो में एंट्री लेते हैं और मेरी जगह आते हैं तो मेरे पास और भी दूसरे काम हैं जो मैं कर सकती हूं। वैसे भी मैं काफी सालों से कुछ और करना चाहती थी’।

वो आगे कहती हैं, ”बीते कुछ महीनों में मुझे लंदन और अन्य देशों में प्रॉजेक्ट शूट करने के मौके ऑफर हुए, लेकिन इस शो को किए कमिटमेंट के कारण मुझे उन सबको ना कहना पड़ा।”

आपको बता दें कि अर्चना ने एक बार इस बात का भी खुलासा किया था कि जब सिद्धू पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष बने थे तो उनके घर पर लोगों ने खूब फूल भेजे थे। दरअसल लोगों का ये कहना था कि अब सिद्धू पार्टी को लेकर अपना फर्ज पूरा करेंगे तो शो पर लौटेंगे नहीं। ऐसे में अर्चना की कुर्सी को कई नुकसान नहीं होगा।

वैसे सिद्धू की शो वापसी की खबर को लेकर अर्चना पूरन सिंह ने जो स्टेटमेंट दिया है उससे ये बिल्कुल साफ है कि वो सिद्धू की वापसी से बिल्कुल भी नाखुश नहीं है। वो तो उनका वेलकम करने के लिए तैयार है। खैर सिद्धू के शो से जाने के बाद अर्चना पूरन सिंह जैसा रिप्लेसमेंट मिलना मेकर्स के लिए काफी मुश्किल था। अर्चना ने शो की कमान पूरी तरह से संभाली रखी और उनका हंसने का अंदाज इतना ज्यादा अनोखा है कि उन्हें हंसते देख कई बार दर्शक हंस पड़ते हैं।

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

01 Oct 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text