home / Hindi
Anushka Virat Photoshoot

अनुष्का शर्मा ने विराट के साथ शेयर की फोटोशूट की तस्वीरें, दोनों ने दिया एक दूसरे को कॉम्पलीमेंट

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली उन सेलेब्रिटी कपल में शामिल हैं जो जल्दी फैन्स को अपनी प्राइवेट लाइफ से रुबरु कराना पसंद नहीं करते और अपनी प्राइवेसी को काफी मेंटेन करके रहते हैं। लेकिन अनुष्का फैन्स को कुछ दिनों में अपनी लाइफ से जुड़ अपडेट्स जरूर शेयर करती हैं।

हाल ही में अनुष्का ने सोशल मीडिया पर अपनी और क्रिकेटर विराट कोहली की फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं और दोनों ही इन तस्वीरों में बहुत स्टनिंग दिख रहे हैं। तस्वीरों में अनुष्का ने बेज कलर की शिमरी ड्रेस पहनी है जिसमें ब्लैक और कॉपर कलर की डिटेलिंग के साथ फेदर फ्रिंज डिटेल्स भी हैं। अनुष्का की ड्रेस को कॉम्पलीमेंट करते हुए विराट कोहली ने भी ग्रे कलर की शर्ट के साथ ब्लैक सूट और टाई स्टाइल की है और दोनों हमेशा की तरह साथ में गॉर्जियस कपल दिख रहे हैं। 

दोनों कर रहे एक दूसरे की तारीफ

अनुष्का ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में इंग्लिश फ्रेज़ वी क्लीन अप वेल लिखा है यानि अपने और विराट दोनों के लुक्स की तारीफ की है। वहीं विराट ने सीधे शब्दों में लिखा है, उफ, टू हॉट और साथ में हार्ट, फायर जैसे इमोजी यूज किए हैं। 

साभार- इंस्टाग्राम

वैसे इन दोनों के अलावा जोया अख्तर, सबा पटौदी समेत कई सेलेब्स और सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किया है और किसी ने पॉवर कपल, ब्यूटीफुल कपल जैसे कमेंट किए हैं।

जहां तक इनके लाइफ की प्राइवेसी की बात है तो अनुष्का और विराट दोनों ही इस बात की कोशिश करते हैं कि इनकी बेटी वामिका की तस्वीर पैपराजी न ले क्योंकि दोनों वामिका को नॉर्मल लाइफ देना चाहते हैं और वो उसे सोशल मीडिया से भी दूर रखना चाहते हैं।

अनुष्का ने कुछ ही दिनों पहले मैटरनिटी ब्रेक को खत्म करते हुए काम पर वापसी की है। एक्ट्रेस इन दिनों क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक में काम करने की तैयारी कर रही हैं। फिल्म जीरो के रिलीज के बाद अनुष्का ने पांच साल का ब्रेक लिया था और अब वो फिर से एक्टिंग की दुनिया में लौट रही हैं। बेटी के साथ एक्टिंग को समय देने के लिए ही अनुष्का ने कुछ दिनों पहले अपनी प्रोडक्शन कंपनी का काम भी छोड़ दिया है। अब ये प्रोडक्शन हाउस पूरी तरह से उनके भाई कर्णेश शर्मा संभालेंगे।

04 Apr 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text