home / एंटरटेनमेंट
महाष्टमी के मौके पर अनुष्का शर्मा ने शेयर की बेटी वामिका के साथ प्यारी से तस्वीर, लिखा ये नोट

महाष्टमी के मौके पर अनुष्का शर्मा ने शेयर की बेटी वामिका के साथ प्यारी से तस्वीर, लिखा ये नोट

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और स्टार क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) की बेटी वामिका का चेहरा देखने के लिए फैंस काफी बेताब रहते हैं। क्योंकि एक्ट्रेस अपनी लाडली को लाइमलाइट से दूर रखना चाहती हैं और वो इसके चलते वामिका को पैपराजी के कैमरों से बचाने के लिए हर संभव कोशिश करती हैं। यही वजह है कि अभी तक उनकी कुछ झलकियां ही फैंस को देखने को मिली है। 

अनुष्‍का शर्मा ने महाअष्टमी के मौके अपनी प्यारी बेटी वामिका के साथ एक खूबसूरत तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में अनुष्का अपनी बेटी के साथ मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं। इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने अपनी बेटी को दुर्गाष्टिमी की बधाई दी हैं।

इस फोटो को शेयर करते हुए अनुष्का ने कैप्शन में लिखा, ”तुम मुझे हर दिन और भी ज्यादा बहादुर और साहसी बनाती हो। प्यारी वामिका तुम्हें खुद में देवी जैसी शक्ति हमेशा मिले। हैप्पी अष्टमी”। सभी को मां-बेटी की बॉन्डिंग बेहद खूबसूरत लग रही है।

इस तस्वीर में वामिका ने पिंक रंग की फ्रॉक पहन रखी है और मां के संग मस्ती करती दिख रही हैं। तस्वीर में अनुष्का के चेहरे पर बेटी के संग खेलने की खुशी नजर आ रही है। हालांकि, वामिका का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है बल्कि पीछे से उनके बाल नजर आ रहे हैं। 

अनुष्का शर्मा और उनके पति क्रिकेटर विराट कोहली इन दिनों अपने बच्ची के लिए बेस्ट माता-पिता बनने में व्यस्त हैं। दोनों ही अपनी बेटी की बेहतर परवरिश में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। 

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में क्रिकेटर विराट कोहली संग ग्रैंड तरीक से इटली में शादी की थी। शादी के तीन साल बाद यानी 11 जनवरी 2021 को विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने पहली बार माता-पिता बनने का एहसास किया। इस दिन उन्होंने अपनी बेटी का स्वागत किया था, जिसका नाम कपल ने वामिका रखा है।

ये भी पढ़ें –

14 Oct 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text