ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
Anushka Virat

अनुष्का शर्मा के ये 6 पोस्ट प्रूफ हैं कि वो विराट कोहली की हैं सबसे बड़ी चीयरलीडर

सेलिब्रिटी कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने एक बार नहीं बल्कि कई बार अपनी बातों, अपने जेस्चर्स और अपने सोशल मीडिया से ये बात सिद्ध किया है कि वो एक दूसरे के सबसे बड़े सपोर्ट सिस्टम हैं। जितना विराट कोहली अनुष्का के साथ के लिए आभार व्यक्त करते हैं, एक्ट्रेस भी अपने अच्छे लाइफ पार्टनर की हमेशा तारीफ और हौसला अफजाई करते दिखती हैं। और ऐसा एक या दो बार नहीं हुआ है, बल्कि कई बार हुआ है। एक्ट्रेस विराट की हर सफलता को करती हैं पूरे दिल से सेलिब्रेट। देखिए-

सुपर गाय हैं विराट कोहली

साभार- इंस्टाग्राम

एशिया कप के 11 सितंबर को हुए इंडिया वर्सेज पाकिस्तान मैच में विराट कोहली ने पाकिस्तानी गेंदबाजों की हर गेंद की पर जबरदस्त प्रदर्शन किया। एशिया कप के इतिहास में किसी भी विकेट के लिए सबसे बड़ी साझेदारी बनाने के अलावा उन्होंने और केएल राहुल ने कई गजब रिकॉर्ड भी अपने नाम किए। मैच में कोहली ने 122 रनों में से 54 रन चौके और छक्के से बनाए। हालांकि मैच में 100 का आंकड़ा पार करते ही प्लेयर की एक्ट्रेस वाइफ अनुष्का शर्मा ने विराट के लिए अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया था। एक्ट्रेस ने विराट की तस्वीर के साथ लिखा, सुपर नॉक, सुपर गाय। 

लिमिटलेस हैं विराट कोहली

इसी तरह भारत बनाम पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली के प्रदर्शन के बाद भी अनुष्का ने विराट की जीत के लिए बहुत इमोशनल और क्यूट संदेश दिया था। अनुष्का ने विराट की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, “तुम सुन्दर हो!! तुम अद्भुत सुन्दर हो!! तुम आज रात लोगों के जीवन में बहुत अधिक खुशियां लेकर आए हो और वह भी दिवाली की पूर्व संध्या पर! तुम एक अद्भुत अद्भुत व्यक्ति हो माय लव। तुम्हारा धैर्य, दृढ़ संकल्प और विश्वास मन को चकरा देने वाला है!! मैं कह सकती हूं कि मैंने अभी-अभी अपने जीवन का सबसे अच्छा मैच देखा है और हालांकि हमारी बेटी यह समझने के लिए बहुत छोटी है कि उसकी माँ कमरे में क्यों नाच रही थी और बेतहाशा चिल्ला रही थी, एक दिन वह समझ जाएगी कि उसके पिता ने उस रात अपनी सर्वश्रेष्ठ पारी खेली थी। एक ऐसे दौर के बाद जो उसके लिए कठिन था, लेकिन वह इससे पहले से कहीं अधिक स्ट्रॉन्ग और वाइज़ निकला! मुझे तुम पर गर्व है !! तुम्हारी ताकत संक्रामक है ⭐️ और तुम मेरे प्यार, लिमिटलेस हो !!”

जब दो साल बाद विराट ने किया कमबैक

जब लगबग दो साल तक विराट कोहली अपने करियर के सबसे बुरे दौर में रहने के बाद अफगानिस्तान के खिलाफ अपना बहुप्रतीक्षित 71वां शतक जड़कर फॉर्म में शानदार वापसी की, तो उन्होंने अपना 71वां अंतरराष्ट्रीय शतक अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका को समर्पित किया था। इस मैच के बाद अनुष्का ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर विराट के पहले टी20 शतक के जश्न की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा था, किसी भी और हर चीज में हमेशा आपके साथ।

ADVERTISEMENT

रोहित के साथ अनबन की अफवाहों के बीच विराट के लिए अनुष्का का क्रिप्टिक पोस्ट

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में टीम इंडिया की हार के बाद विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच अनबन की अफवाहें उड़ी थी। ऐसी भी खबरें आई थी कि रोहित ने विराट और अनुष्का को अनफॉलो कर दिया है। हालांकि, इन सभी अफवाहों को खत्म करते हुए और कोहली के समर्थन में आते हुए, अनुष्का ने एक क्रिप्टिक पोस्ट साझा किया था। एक्ट्रेस ने लिखा था, “एक बुद्धिमान व्यक्ति ने एक बार कुछ नहीं कहा। झूठे दिखावे के झंझट में केवल सत्य ही चुप्पी से हाथ मिला सकता है।”

टेस्ट कप्तानी से हटने के बाद कोहली के लिए अनुष्का की पोस्ट

उन्होंने कोहली के सफर को याद करते हुए लिखा, ‘मुझे 2014 का वह दिन याद है जब आपने मुझसे कहा था कि आपको कप्तान बनाया गया है क्योंकि एमएस ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया है। मुझे याद है कि एमएस, आप और मैं उस दिन बाद में बातचीत कर रहे थे और उन्होंने मजाक करते हुए कहा था कि आपकी दाढ़ी कितनी जल्दी सफेद होने लगेगी। हम सभी इस पर खूब हंसे। उस दिन के बाद से, मैंने आपकी दाढ़ी के अलावा और भी बहुत कुछ बदलते देखा है। मैंने ग्रोथ देखा है। अपार वृद्धि।”

उन्होंने यह भी कहा, “ मुझे भारतीय राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के कप्तान के रूप में आपके विकास और आपके नेतृत्व में टीम की उपलब्धियों पर बहुत गर्व है। लेकिन मुझे आपके भीतर हासिल की गई प्रगति पर इससे बहुत अधिक गर्व है।”

अनुष्का के लिए गुड मैन हैं विराट कोहली

अनुष्का ने अपनी शादी की सातवी एनिवर्सरी पर विराट कोहली के लिए इंस्टाग्राम पर लिखा था, यह स्वर्ग की तरह होता है जब आपको ये पता नहीं होता कि समय कैसे बीत रहा है…यह स्वर्ग होता है जब आप एक अच्छे इंसान से शादी करते हैं।

ADVERTISEMENT
12 Sep 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT