home / एंटरटेनमेंट
Anushka Sharma Gets Angry

वामिका की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करने पर अनुष्का शर्मा को आया गुस्सा, ऐसे किया रिएक्ट

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने हमेशा इस बात के लिए मीडिया और पैपराजी से रिक्वेस्ट की है कि वो उनकी बेटी वामिका की तस्वीरें न क्लिक करे। वामिका के जन्म के तुरंत बाद से ही इस सेलेब कपल ने इस बात का खास ख्याल रखा है कि लोग वामिका की तस्वीर न खींचे। विराट और अनुष्का दोनों खुद भी वामिका की ऐसी कोई तस्वीर इंस्टा पर शेयर करने से बचते रहे हैं जिसमें लोगों को उसका चेहरा दिखे। 

अब हाल ही में जब एक मीडिया ग्रूप ने वामिका की लेटेस्ट तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी तो अनुष्का काफी नाराज हुई और उन्होंने इस पर स्ट्रॉन्ग रिएक्शन भी दिया। एक्ट्रेस ने वामिका की तस्वीर वाले पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ऐसा लगता है कि टाइम्स ग्रुप को ये किसी बच्चे के पैरेन्ट्स से ज्यादा बेहतर पता है कि बच्चे के लिए बेहतर क्या है क्योंकि वो बार-बार रिक्वेस्ट करने के बाद भी बच्चे की फोटो क्लिक करने और पोस्ट करने से पीछे नहीं हट पा रहे हैं। इन लोगों को दूसरे मीडिया हाउस और पैपराजी से सीखने की जरूरत है। 

एक्ट्रेस के इस रिएक्शन के कुछ ही समय बाद ग्रुप ने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया था। रिपोर्ट्स के अनुसार वामिका की जिस तस्वीर को शेयर किया गया था वो उस समय क्लिक की गई थी जब ये सेलेब्रिटी कपल हाल ही में अपने बीच वेकेशन से भारत वापस लौटा था। 

इसके पहले भी एक बार अनुष्का की गोद में वामिका की मैच के दौरान चीयर करने वाली तस्वीर वायरल हो गई थी। उस वक्त मैच के दौरान कैमरा पर अनुष्का और वामिका को मैच एंजॉय करते दिखाया गया था। इस पल के कुछ ही समय बाद सोशल मीडिया पर वामिका की तस्वीर वायरल होने लगी थी। कुछ ही समय में जब ये तस्वीर वायरल होने लगी तो अनुष्का और विराट ने स्टेटमेंट जारी किया था कि उन्हें पता नहीं था कि कैमरा एंगल उनपर है, उनका ध्यान कहीं और था। हमारा निर्णय पहले जैसा ही है और हमें अच्छा लगेगा अगर वामिका की तस्वीर न क्लिक की जाए और न ही पब्लिश की जाए।

15 Jun 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text