home / एंटरटेनमेंट
करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर क्या बिग बॉस 15 में लेने वाली हैं सीक्रेट एंट्री? जानिए क्या है सच

करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर क्या बिग बॉस 15 में लेने वाली हैं सीक्रेट एंट्री? जानिए क्या है सच

बिग बॉस सीजन काफी एंटरटेनिंग होता जा रहा है। घर में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। कंटेस्टेंट के बीच झगड़े से लेकर रोमांस तक बिग बॉस का ये सीजन पिछले किसी भी सीजन से ज्यादा टॉप पर चल रहा है। सिर्फ कंटेस्टेंट ही नहीं बल्कि मेकर्स भी इस सीजन को ज्यादा से ज्यादा रोमांचक और दिलचस्प बनाने की कोशिश कर रहे हैं। अब बिग बॉस के घर में एंटरटेनमेंट का धमाका होने वाला है। 

जी हां, रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस के घर में दो कंटेस्टेंट की वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी। जाहिर है कि यह वाइल्ड कार्ड एंट्री घर के पूरे समीकरण को बदल देगी। ऐसे में लोग कयास लगा रहे हैं कि शमिता शेट्टी के लव ब्वॉय राकेश बापट और करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर घर में सीक्रेट एंट्री लेने वाली है। 

बता दें कि करण कुंद्रा की लव स्टोरी और ब्रेकअप दोनों ने ही काफी सुर्खियां बटोरी थीं। इसीलिए लोगों को लग रहा है कि शो के मेकर्स मसाला ऐड करने के लिए जल्द ही अनुषा को लेकर आ रहे हैं। लेकिन अब अनुषा ने इस बारे में खुलकर बात की है और इन खबरों का सच सोशल मीडिया पर बयां किया है।

दरअसल, बिग बॉस 15 में एंट्री को लेकर अनुषा दांडेकर ने हाल ही में ऐसी सभी कहानियों को खारिज कर दिया है और सभी से इस तरह की बातें करने को मना किया है। हालांकि ये पोस्ट कुछ समय के बाद उनकी वॉल से गायब भी हो गई। 

Instagram

आपको बता दें कि उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा था, ”तो फिर से ये मेरी जिंदगी है, मेरी खुशहाल जगह है, और भगवान के लिए मेरे बारे में इस तरह की बकवास बंद करें कि मैं बिग बॉस के घर में जाकर कोई नाटक करने वाली हूं। अनुषा ने कहा कि मैंने आपको अपना सच बताया है जो भी फोटो या पोस्ट है वो मेरा अतीत नहीं है, ये मेरे डेवलपमेंट के बारे में है। एक सेल्फ मेड महिला के रुप में मेरी उपलब्धियों को कम आंकना बंद कीजिए। मैं खुद अपनी जिन्दगी की बॉस हूं। इसे साबित करने के लिए मुझे किसी घर में जाने की जरूरत नहीं है।”

वहीं बिग बॉस 15 के घर में ईशान और मायशा के अलावा एक और लव कपल नजर आने लगा है। ये कोई और नहीं बल्कि करण कुंद्रा और तेजस्वी हैं। बीते एपिसोड में तेजस्वी और करण एक दूसरे के लिए अपनी फीलिंग्स शेयर करते नजर आए। दोनों घर के एक कोने में बैठकर काफी देर तक गुफ्तगू करते दिखे। यही नहीं दोनों करीब आते भी नजर आ रहे हैं। ऐसा लग रहा है जैसे शो में जल्द ही दोनों की लव स्टोरी देखने को मिलेगी।

अब ऐसे में ये देखना बेहद दिलचस्प होगा कि आखिर वाइल्ड कार्ड एंट्री में कौन से दो शख्स घर में एंट्री लेंगे और उसका घरवालों पर क्या असर पड़ेगा। खैर ये तो आने वाला वक्त ही बतायेगा। तब तक के लिए बिग बॉस की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचायेंगे आप तक ….।

ये भी पढ़ें-
बिग बॉस 15 में हुआ शॉकिंग इविक्शन, इन दो कंटेस्टेंट्स को घरवालों ने दिखाया बाहर का रास्ता
BB15: पहले ही हफ्ते में घर से बेघर हुआ ये कंटेस्टेंट, जानिए वीकेंड के वार में और क्या हुआ खास
Bigg Boss 15: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है अफसाना और शमिता शेट्टी का ये किसिंग Video
BB15: विधि पांड्या इंसिडेंट के बाद प्रतीक सेजपाल पर भड़के सलमान खान, कहा- ‘अगर मेरी बहन होती…’
जय भानुशाली से लेकर करण कुंद्रा तक, जानें Per Week कितना चार्ज कर रहे हैं BB15 के कंटेस्टेंट्स
Video: शमिता शेट्टी कर रही थीं राकेश बापट को मिस तो जय भानुशाली ने दिए उन्हें मराठी पत्नी बनने के टिप्स
Bigg Boss 15: ये है घर में एंटर करने वाले कंटेस्टेंट्स की फुल एंड फाइनल लिस्ट

अब POPxo मेकअप के कलेक्शन को हैलो कहिए…. , आपकी नई ब्यूटी BFF आपके फेस, आईज, लिप्स और नेल्स के लिए लाये हैं किफायती ऑल-इन-वन मेकअप किट…

21 Oct 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text