home / एंटरटेनमेंट
अनुषा दांडेकर ने करण कुंद्रा से ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, कहा…

अनुषा दांडेकर ने करण कुंद्रा से ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, कहा…

अनुषा दांडेकर ने इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनिथिंग सेशन के दौरान करण कुंद्रा से अपने ब्रेकअप पर खुलकर बात की है। कुछ समय पहले अनुषा ने बताया था कि उनके एक्स बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा ने उन्हें धोखा दिया था और उनसे झूठ बोला था लेकिन करण ने इन सभी बातों को मानने से इंकार कर दिया था। 

अनुषा के इस सेशन के दौरान एक फैन ने पूछा, कृप्या आप अपने ब्रेकअप का डायरेक्ट कारण बताएं, अगर आपको बताने में कोई दिक्कत नहीं है तो। इस पर अनुषा ने लिखा, हमें अधिक इमानदार, प्यार और खुश रहने की जरूरत है और हर चीज की शुरुआत खुद से प्यार करने से होती है। मैंने इसे चुना बस। 

बता दें कि पिछले साल ब्रेकअप करने से पहले करण और अनुषा लगभग साढ़े तीन साल तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। दोनों ने 2016 से 2019 तक एमटीवी के प्रोग्राम लव स्कूल को होस्ट भी किया है और इसमें दोनों कपल्स के बीच के परेशानियों को दूर करके उनके बीच के खोए हुए प्यार को वापस जगाने की कोशिश किया करते थे। 

पिछले साल इंस्टाग्राम पर अनुषा ने इंस्टा पर एक नोट शेयर किया था। इसमें उन्होंने इशारों में व्यक्त किया था कि करण के साथ रिलेशनशिप में रहते हुए उन्होंने खुद को और खुद की सेल्फ रिस्पेक्ट को खो दिया था। साथ ही उन्होंने ये भी व्यक्त किया था कि वह उनके साथ इमानदार नहीं थे। 

अपनी पोस्ट में अनुषा ने लिखा था, साल के खत्म होने से पहले मैं बताना चाहूंगी कि हां मैंने लव स्कूल को होस्ट किया, हां मैं आपकी लव प्रोफेसर थी, हां मैंने आपके साथ जो भी बातें शेयर की या आपको जो भी एडवाइज दी वो सब एकदम सच थीं और मैंने दिल से दी थी। हां मैं बहुत प्यार करती हूं और मैं तब तक इंसान को नहीं छोड़ती हूं जब तक रिश्ते में कुछ भी बचा हो और जिसके लिए मैं लड़ सकती हूं। हां मैंने भी खुद को खोया है और खुद की रिस्पेक्ट को भी खोया है, मुझे भी धोखा मिला है और झूठ बोला गया है। मैंने काफी समय तक माफी का इंतजार भी किया लेकिन माफी मांगी ही नहीं गई। हां मैंने सीखा है कि असल में मुझे ही खुद को माफ करना होगा और हां मैंने बहुत कुछ सीखा है। मैं आगे भी इसी तरह से सीख लेती रहूंगी और सकारात्मक चीजों पर ध्यान दूंगी। 

अप्रैल में करण ने लीडिंग डेली को दिए गए इंटरव्यू में अनुषा द्वारा लगाए गए सभी इल्जामों को पूरी तरह से खारीज कर दिया था लेकिन उन्होंने कुछ भी डिटेल शेयर करने से मना कर दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि वह भी अभी तक ब्रेकअप से पूरी तरह उभरे नहीं हैं।  

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

28 Sep 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text