home / एंटरटेनमेंट
anusha dandekar

एक्ट्रेस सिंगर अनुषा दांडेकर ने लिया बेबी गर्ल को गोद, बेटी का नाम रखा है सहारा

एमटीवी की वीजे रह चुकी सिंगर-एक्ट्रेस और एंटरप्रेन्योर अनुषा दांडेकर के लिए लाइफ का ये समय सबसे खास है। अनुषा ने एक प्यारी सी बेबी गर्ल को गोद लिया है और अपने घर आई इस नन्ही परी का नाम रखा है सहारा। इस बात की जानकारी किसी और ने नहीं, बल्कि खुद अनुषा ने अपने फैन्स के साथ शेयर की है।

एक्ट्रेस ने अपने सोशल पोस्ट में लिखा है, आखिरकार मेरी अपनी एक छोटी से बेटी है जिसे मैं अपना कह सकूंगी…सभी से मैं अपनी छोटी सी एंजेल सहारा से मिलवाना चाहती हूं..मेरी लाइफ का सबसे अल्टिमेट प्यार। इसी पोस्ट में अनुषा ने अपनी बेटी के लिए लिखा है कि हम तुम्हें बहुत प्यार करेंगे और स्पॉयल भी करेंगे। साथ ही अनुषा ने खुद को अपनी बेटी की गॉड मॉमी भी लिखा है। 

साभार- इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस ने अपने इस पोस्ट में अपनी बेटी के साथ खेलते हुए कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं और छोटी सी सहारा की क्यूटनेस आपका दिल जरूर जीत लेगी। अनुषा के पोस्ट शेयर करते ही कई सेलेब्स और फैन्स ने उन्हें बधाई दी है। कुब्रा सैत ने लिखा है, कॉन्ग्रैचुलेशन्स मम्मी।

वैसे अनुषा के पहले कई बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स ने बेटी को गोद लिया है। सुष्मिता सेन, मंदिरा बेदी, सनि लियोनी, साक्षी तंवर के घर पर ही ऐसी बेटियां हैं जिन्हें ये सेलेब्स बहुत प्यार से बड़ा कर रहे हैं। 

अनुषा दांडेकर अपने रिलेशनशिप को लेकर भी पहले चर्चाओं में थी। कुछ समय पहले तक अनुषा और करण कुंद्रा इंडस्ट्री के सबसे हॉट कपल्स में से एक थे, लेकिन फिर इनका ब्रेकअप हो गया। अनुषा ने ब्रेकअप की वजह बताते हुए कहा था कि करण ने प्यार की जगह सेल्फ लव चुना था। करण इन दिनों बिग बॉस में शुरू हुए तेजस्वी प्रकाश से अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहते हैं।

03 Jun 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text