एंटरटेनमेंट

कसौटी ज़िंदगी कीः अनुराग बना सिरफिरा आशिक, अपने पागलपन से करेगा प्रेरणा को परेशान

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Jul 15, 2019
कसौटी ज़िंदगी कीः अनुराग बना सिरफिरा आशिक, अपने पागलपन से करेगा प्रेरणा को परेशान

स्टार प्लस का बेहद पॉपुलर सीरियल “कसौटी ज़िंदगी की” दर्शकों को बांधे रखने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देना चाहता। पिछले दिनों सीरियल में एक के बाद एक कई बड़े ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिले। एक ओर जहां प्रेरणा ने अनुराग की खातिर मिस्टर बजाज से शादी कर ली तो वहीं इस बात का पता चलते ही अनुराग सब कुछ छोड़ कर उन दोनों की शादी रुकवाने की नाकाम कोशिश करता रहा। अब शो के मेकर्स ने इसका एक नया प्रोमो रिलीज़ किया है, जिसमें अनुराग एक सिरफिरे आशिक की तरह प्रेरणा का पीछा करता हुआ नज़र आ रहा है। 

ये भी पढ़ें- कसौटी ज़िंदगी कीः फैन्स के लिए बुरी खबर, अब निवेदिता बासु भी कहेंगी सीरियल को अलविदा

प्रेरणा और मिस्टर बजाज के पीछे पहुंचा अनुराग

सीरियल “कसौटी ज़िंदगी की” के आने वाले एपिसोड्स मेलोड्रामा से भरपूर होंगे। प्रेरणा और मिस्टर बजाज की शादी के पीछे की असली वजह से अनजान अनुराग इस कदर टूट जाएगा कि वो प्रेरणा को किसी दूसरे के साथ नहीं देख पाएगा। इसी के साथ सीरियल में अब अनुराग का दूसरा रूप निकल कर बाहर आने वाला है।

जी हां! “कसौटी ज़िंदगी की” का यह हफ्ता रोमांच से भरपूर रहेगा। आप देखेंगे कि शादी की बाद प्रेरणा और मिस्टर बजाज हनीमून के लिए स्विट्ज़रलैंड जाते हैं। यहां उनका पीछा करते- करते अनुराग भी पहुंच जाएगा और एक सिरफिरे आशिक की तरह प्रेरणा को परेशान करेगा। सीरियल के इस नए प्रोमो में आप आने वाले एपिसोड्स की झलक देख सकते हैं।

स्विट्ज़रलैंड में शुरू होगी प्यार की जंग

इस प्रोमो में अनुराग प्रेरणा का पीछा करता हुआ नज़र आ रहा है और प्रेरणा उसके पागलपन को देखकर उससे दूर भाग रही है। अनुराग पूरी कोशिश करेगा कि प्रेरणा अपनी शादी में खुश न रहे। इसी वजह से अनुराग यह कहता हुआ नज़र आ रहा है, “प्रेरणा हर लिखी किस्मत, जिसमें तुम नहीं हो, उन सबको मिटा दूंगा मैं।” आप भी देखिए सीरियल “कसौटी ज़िंदगी की” का यह नया और धमाकेदार प्रोमो…।

 

पिछले कुछ समय से अपनी कहानी के चलते सीरियल “कसौटी ज़िंदगी की” टीआरपी चार्ट पर कुछ पायदान पीछे आ चुका है। अब देखना यह है कि इस महा ट्विस्ट के साथ यह सीरियल टीआरपी चार्ट के टॉप पर फिर से अपनी जगह बना पाने में सफल होता है या नहीं।

ये भी पढ़ें- नच बलिए 9ः इस फेमस टीवी एक्ट्रेस को दी जा रही शो में सबसे ज्यादा फीस

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) .. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।