home / एंटरटेनमेंट
Rupali Ganguli shared funny viral video

Video: ‘अनुपमां’ फेम रुपाली गांगुली ने अंखियों से मारी गोली, बनीं इस वायरल ट्रेंड का हिस्सा

सीरियल ‘अनुपमां’ में इन दिनों कई ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। एक तरफ जहां पाखी अपनी मां से दूर होती जा रही हैं वहीं दूसरी तरफ परिवार में आये दिन किसी न किसी बात को लेकर कलह मचा रहता है। काव्य भी अनुपमां को नीचे दिखाने का कोई मौका हाथ से नहीं जाते देती। ये तो रही ऑन कैमरा बात।  सीरियल में भले ही कितना तनाव देखने को क्यों न मिले, कैमरा के पीछे कलाकार किसी न किसी बहाने अपना मनोरंजन करते ही रहते हैं। कभी आपस में हंसी-मजाक करके तो कभी रील बनाकर और कभी वायरल ट्रेंड का हिस्सा बनकर। अनुपमां यानी रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) भी इन दिनों एक वायरल ट्रेंड का हिस्सा बनकर सुर्खियों में छा गई हैं। फैंस को रुपाली गांगुली का यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। 

सोशल मीडिया की दुनिया में आये दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। वहीं कुछ वायरल वीडियो ट्रेंड का हिस्सा भी बन जाते हैं। यह ट्रेंड तब और वायरल हो जाते हैं, जब कोई सेलिब्रिटी भी इनका हिस्सा बन जाए। रुपाली गांगुली भी अपने एक लेटेस्ट में ऐसे ही वायरल ट्रेंड का हिस्सा बनी हैं। रुपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक मस्तीभरा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे अंखियों से गोली मारती हुई नजर आ रही हैं। अंखियों से गोली मारने की उनकी यह अदा फैंस को काफी पसंद भी आ रही है। 

एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने अपना यह वीडियो शूट से ब्रेक के दौरान बनाया है। इस वीडियो में रुपाली गांगुली बंदूक की आवाज पर बेहद शानदार तरीके से अपनी आंखों से खेलती हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि, “अंखियों से गोली मारे ट्रेंड को ट्राई किया है, इस आसान लेकिन मस्तीभरी रील के बाद मैं और भी ऐसे वीडियो बनाना चाहती हूं।”

इस वीडियो को बनाने के दौरान रुपाली गांगुली ने मल्टी कलर्ड प्रिंटेड स्लीवलेस कुर्ता पहन रखा है और माथे पर लाल बिंदी लगाई है। रुपाली गांगुली के खुले बाल उनके लुक को और शानदार बना रहे हैं। वीडियो में रुपाली म्यूजिक की बीट पर कभी भौहें चढ़ाती नजर आ रही हैं तो कभी आंख मारती दिखाई दे रही हैं। उनके इस वीडियो पर फैंस भी मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, “और बुलेट सीधा दिल पर लगी।” वहीं एक और फैन ने लिखा, “आपकी अदाओं ने घायल कर दिया रुपाली।” 

POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

08 Aug 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text