home / एंटरटेनमेंट
अनुपमां की पाखी ने बढ़े वजन के चलते झेला कई बार रिजेक्शन, लोग कहते थे- हेल्दी है रिजेक्ट कर दो

अनुपमां की पाखी ने बढ़े वजन के चलते झेला कई बार रिजेक्शन, लोग कहते थे- हेल्दी है रिजेक्ट कर दो

इन दिनों टीवी पर सीरियल ‘अनुपमां’ धूम मचा रहा है। बाकी सारे शोज को पछाड़ कर ‘अनुपमां’ लगातार कई हफ्तों से टीआरपी चार्ट पर नंबर 1 बना हुआ है। सीरियल की कहानी और उसमें आने वाले उतार-चढ़ाव दर्शकों को बेहद पसंद आते है। सीरियल का हर किरदार कुछ इस तरह बुना गया है, जैसे वही उसकी असली पहचान हो। फिर चाहे वो अनुपमां, वनराज, काव्या हों या फिर बापूजी, बा, पारितोष और समर। ऐसा ही एक किरदार है पाखी। सीरियल में पाखी का किरदार निभा रही हैं एक्ट्रेस मुस्कान बामने। हाल ही में मुस्कान बामने ने इस बात का खुलासा किया है कि उनके वजन के चलते कई बार उन्हें रिजेक्शन का सामना करना पड़ा है। 

सीरियल ‘अनुपमां’ में पाखी अपनी टीनएज प्रोबलम्स से डील करती हुई दिखाई गई है। वहीं उम्र के चलते अपने घर वालों से मिसबिहेव करना भी उसके लिए आम बात है। मगर सीरियल में नादान और अपरिपक्व पाखी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुस्कान बामने असल जिंदगी में काफी मच्योर हैं। हाल ही मुस्कान ने इंडस्ट्री के ऐसे कड़वे सच को उजागर किया है, जिसका सामना सिर्फ मुस्कान ने ही नहीं बल्कि कई एक्ट्रेसेस ने कभी-कभी जरूर किया होगा। मुस्कान ने बताया कि बढ़े वजन के चलते उन्हें कई शोज से रिजेक्ट कर दिया गया।

एक इंटरव्यू के दौरान पाखी अका मुस्कान बामने ने इस बात का खुलासा किया। उन्होंने कहा, “कई बार हुआ कि मैं रिजेक्ट हुई। जब मैं मोटी थी तब मैंने कई रिजेक्शन झेले। लोग कहते थे ये थोड़ी हेल्दी है, इसको रिजेक्ट कर दो लेकिन मेरी फैमिली इस मामले में बहुत सपोर्टिव रही है। उन्होंने मुझे इस तरह की बातों से कभी भी प्रेशर नहीं लेने दिया। वो हमेशा मुझे प्रोत्साहित करते रहे कि अभी नहीं तो बाद में हो जाएगा।”

सीरियल में टीनेज गर्ल पाखी का किरदार निभा रहीं मुस्कान बामने असल जिंदगी में 21 साल की हैं और काफी मच्योर भी हैं। अपने वजन को लेकर उन्होंने कहा, “वजन घटाना एक लंबा प्रोसेस है। इसे हम तुरंत नहीं कर सकते। मैंने पूरा एक प्लान बनाया कि दिन के किस समय क्या खाना चाहिए। इस सब में मुझे 4-5 साल लगे और मैं फिर भी बहुत ज्यादा वजन नहीं घटा पाई। मुझे पता था कि अगर में अपनी बॉडी पर काम नहीं करूंगी तो इंडस्ट्री में मुझे काम नहीं मिलेगा। मैं मैच्योर थी, मुझे पता था कि क्या करने से मदद मिलेगी। हां, रिजेक्शन्स ने मुझे हर्ट जरूर किया।”

बता दें कि सीरियल ‘अनुपमां’ मुस्कान बामने की लाइफ का टर्निंग पॉइंट था। इससे पहले वे क्राइम पेट्रोल के एपिसोडिक रोल किया करती थीं। मगर उन्होंने पहचान पाखी बनकर ही मिली। 

POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

20 Aug 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text