home / एंटरटेनमेंट
Rupalo Ganguly reached Ujjain for mahakal darshan

महाकाल के दर्शन करने उज्जैन पहुंची ‘अनुपमां’, परिवार संग मंदिर में माथा टेका

सावन का महीना चल रहा है और इस दौरान हर तरफ बस भोलेनाथ के जयकारे सुनाई देते हैं। सभी मंदिर जाकर बाबा महाकाल के दर्शनों को लालायित रहते हैं। सोमवार के दिन तो भीड़ के चलते मंदिर में पांव रखना भी मुश्किल हो जाता है। ऐसे में उज्जैन जाकर अगर आपको महाकाल के दर्शन हो जाते हैं तो आप वाकई बहुत किस्मत वाले हैं। ऐसी ही किस्मत वाली हैं ‘अनुपमां’ फेम रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly)। हाल ही में रुपाली अपने परिवार संग महाकाल के दर्शन करने उज्जैन पहुंची थीं। यहां उन्होंने न सिर्फ मंदिर में माथा टेका बल्कि फैंस के साथ कई तस्वीरें भी खिंचवाईं। सोशल मीडिया पर रुपाली गांगुली के उज्जैन भ्रमण की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। 

कोरोना वायरस के बावजूद लोगों की शिव भक्ति में कोई कमी नहीं आई है। महाकाल के दर्शन करने भारी मात्रा में लोग मंदिर पहुंच रहे हैं। आम लोगों के साथ कुछ सेलिब्रिटीज भी बाबा महाकाल के दर्शन करने उज्जैन पहुंच रहे हैं। एक्ट्रेस रुपाली गांगुली भी उन्हीं में से एक हैं। शनिवार को रुपाली गांगुली महाकाल के दर्शन करने उज्जैन पहुंची। टीवी की ‘अनुपमां यानी रुपाली गांगुली ने सपरिवार महाकालेश्वर भगवान के दर्शन किये।

Rupali ganguly in Ujjain

महाकाल के दर्शन करने पहुंची रुपाली गांगुली को देखकर वहां उनके फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं था। मंदिर आए कई शिव भक्तों ने रुपाली गांगुली के साथ फोटो और सेल्फी ली। रुपाली ने भी अपने फैंस को निराश किये बिना उनके साथ तस्वीरें खिंचवाईं। मंदिर के पंडितों के साथ भी रुपाली गांगुली ने तस्वीरें लीं। 

अपने परिवार के साथ महाकाल के दर्शन करने पहुंची रुपाली गांगुली ने पति के साथ भी कई तस्वीरें खिंचवाईं। दोनों के चेहरों पर सावन में महाकाल के दर्शन करने की खुशी साफ़ झलक रही थी। 

मंदिर से वापस आने के बाद मुंबई एयरपोर्ट पर रुपाली गांगुली ने कैमरामैन सहित कई लोगों को बाबा का प्रसाद भी बांटा। इसका एक वीडियो रुपाली गांगुली के एक फैन पेज भी पर शेयर किया गया है।

POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

01 Aug 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text