ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
अनुपमां एक्ट्रेस रुपाली प्रेग्नेंसी स्टोरी, anupamaa actress rupali ganguly pregnancy complication story

रियल लाइफ में प्रेग्नेंट होना अनुपमां एक्ट्रेस रुपाली के लिए नहीं था आसान, शेयर की स्टोरी

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला टीवी धारावाहिक ‘अनुपमां’ इन दिनों टॉप टीआरपी सीरियल की लिस्ट में शामिल है। ये दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हो रहा है। अनुपमां में मुख्य किरदार निभा रही एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (rupali ganguly) आज छोटे पर्दे की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेस में से एक हैं। आज देश भर में लाखों लोग रुपाली का फॉलो करते हैं। जहां एक तरफ रुपाली धारावाहिक में 3 बच्चों की सुपरमॉम, अच्छी सास और बहू बनकर दर्शकों का मन जीतती है उनकी रियल लाइफ स्टोरी भी लोगों के लिए मोटीवेशन का काम करती है। उनकी कहानी बताती है कि जिंदगी में कभी हार नहीं माननी चाहिए। 
हमें पता चला है कि ‘अनुपमां’ फेम एक्ट्रेस रुपाली ने अभी हाल ही में एक रेडियो चैनल के साथ अपनी प्रेग्नेंसी और बेटे रुद्रांश को लेकर कुछ बातें शेयर की हैं। उन्होंने  बताया है कि उनके मां बनने का सफर बिल्कुल भी आसान नहीं था। उन्हें कंसीव करने में बहुत मुश्किलें हुई थी। ऐसे में वह अपने बेटे को चमत्कार से कम नहीं मानती हैं।

रुपाली बताती हैं कि उन्होंने कहा कि मां बनना उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी ख्वाहिश थी, लेकिन थायरॉइड की बीमारी के चलते उनके लिए प्रेग्नेंट होना आसान नहीं था। उनका मानना है कि उसका बेटा रुद्रांश उनेके लिए भगवान के किसी चमत्कार से कम नहीं है।

https://hindi.popxo.com/article/dia-mirza-answered-a-question-asked-by-user-related-to-her-pregnancy-and-marriage-in-hindi-947599

वहीं इसके अलावा रुपाली गांगूली ने टीवी करियर से अपने लंबे ब्रेक को लेकर भी खुलकर बात की। उन्होंने बताया वो शादी के बाद मां बनना चाहती और इसीलिए उन्होंने काम से ब्रेक लिया। हालांकि उस दौरान उन्हें बहुत सारे मुद्दों से गुजरना पड़ा कि ‘ऐसा नहीं हो सकता’… ‘बच्चा होना मुश्किल था’। क्योंकि थायरॉइड की वजह से उनकी फर्टिलिटी कमजोर हो गई थी। 

ADVERTISEMENT

लेकिन काफी इलाज और समय के बाद वो साल 2015 में एक बेटे की मां बनी तो उन्होंने करियर से दूरी बना ली। उनके बेटे का नाम रुद्रांश हैं और वो उसके साथ सोशल मीडिया पर काफी तस्वीरें शेयर करती रहती है। 
रुपाली आगे कहती हैं कि जब मैंने अपने बेटे को जन्म दिया तो मैं जिंदगी में और कुछ नहीं चाहती थी. ऐसे नहीं है कि मुझे एक्टिंग की याद नहीं आ रही थी, अगर अनुपमां का ऑफर मेरे पास नहीं आता तो शायद वो उनका करियर ब्रेक और लंबा हो जाता।

कुछ समय पहले ही खुद को कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी रुपाली गांगुली ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी और बताया था कि वह कोरोना वायरस का शिकार हो गई हैं। लेकिन अब रुपाली गांगुली ने कोरोना वायरस से जंग जीत ली है।

https://hindi.popxo.com/article/shooting-of-tv-serials-once-stopped-due-to-corona-some-makers-changed-the-shooting-location-overnight-in-hindi-948639

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

ADVERTISEMENT
16 Apr 2021
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT