home / एंटरटेनमेंट
Aneri Vajani

अनुपमा से आउट हुई अनुज की बहन बनी अनेरी वजानी, कहा वापसी का कोई चांस नहीं

रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना और सुधांशु पांडे के पॉपुलर शो अनुपमा का हर किरदार लोगों को बहुत रियल और रिलेटेबल लगता है। खूबसूरत कहानी और दमदार एक्टिंग ने इस शो की लोकप्रियता को किसी भी दूसरे शो के मुकाबले कई गुणा बढ़ा दिया है। शो में हाल ही में मुख्य किरदार अनुपमा की लाइफ में अनुज के रूप में खुशियों का आगमन हुआ है और दोनों की लव स्टोरी और शादी का ट्रैक लोगों को भी खूब पसंद आ रहा है। 

इसी बीच शो में अनुज की बहन की भूमिका निभा रही एक्ट्रेस अनेरी वजानी ने मालविका के किरदार से अपने एक्टिंग स्किल्स से लोगों को बहुत एंटरटेन किया है। हालांकि एक्ट्रेस ने अब  कंफर्म किया है कि वो शो लगभग दस दिनों पहले ही छोड़ चुकी हैं और अब वो इस शो में उनके वापसी करने के कोई चांस नहीं देखती हैं। अनेरी वजानी ने बताया है उन्होंने शो में अनुपमा और अनुज की शादी के सभी रस्मों वाले सीन्स की शूटिंग के बाद ही शो छोड़ा है और अब वो कुछ अलग करना चाहती हैं। 

साभार- इंस्टाग्राम

वैसे अनेरी के फैन्स अब उनका रियल साइड देखेंगे क्योंकि एक्ट्रेस खतरों के खिलाड़ी में भाग ले रही हैं और ये उनका पहला रिएलिटी शो हैं। अनेरी इस शो में अपना बेस्ट देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एक्ट्रेस ने कहा है, शुरू में मैं इस शो से जुड़ने में झिझक रही थी, लेकिन मैंने अब अपना मन बना लिया है तो मैं इसमें अपना दिल और आत्मा दोनों लगा रही हूं। 

शो की तैयारी के लिए अनेरी अपनी फिटनेस पर खास ध्यान दे रही हैं और रोज जिम जा रही हैं ताकि उनकी बॉडी सही टोन्ड रहे। सीरियल की बात करें तो एक्ट्रेस अब किसी शो में लीड भूमिका निभाने जैसे अवसर तलाश रही हैं।

26 May 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text