home / एंटरटेनमेंट
अनुपमा, यह रिश्ता क्या कहलाता है, इमली और आपके अन्य पसंदीदा शो में आज रात आएगें ये बड़े ट्विस्ट

अनुपमा, यह रिश्ता क्या कहलाता है, इमली और आपके अन्य पसंदीदा शो में आज रात आएगें ये बड़े ट्विस्ट

नया दिन शुरू हो गया है और शायद आप भी जानना चाहते होंगे कि आपके पसंदीदा शो में आज रात क्या नया होने वाला है या फिर कौन सा ट्विस्ट आने वाला है। आपके पसंदीदा शो अनुपमा, यह रिश्ता क्या कहलाता है, इमली, गुम है किसी के प्यारमें और कुंडली भाग्य में अब क्या होने वाला है। 

यह रिश्ता क्या कहलाता है

यह रिश्ता क्या कहलाता है में जल्द ही जेनरेशन लीप दिखाई देगा। हम देखेंगे कि अक्षरा और आरोही बड़े हो गए हैं और उन्हें ये भी पता है कि सीरत नायरा जैसी दिखती है और वह अक्षरा की असली मां नहीं है। सीरत की मां, आरोही को अपनी ओर लेने की कोशिश करती है और उन्हें गोएंका और उसकी बहन के खिलाफ भी भड़काती है। इसके बाद अक्षरा का व्यवहार आरोही को लेकर बदल जाता है लेकिन सीरत दोनों को एक करने में मदद करती है। इसके बाद गोएंका को कार्तिक के प्लेन क्रैश के बारे में पता चलता है। आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि सीरत परेशान हो जाती है और कार्तिक के लिए प्रार्थना करती है लेकिन वह खुद भी सीड़ियों से नीचे गिर जाती है। रिपोर्ट्स के अनुसार यह कार्तिक और सीरत दोनों का शो में आखिरी एपिसोड है।

अनुपमा

गरबा नाइट के बाद अनुपमा को पता चला कि उसे देख बा और वनराज अन्य परेशानी खड़ी करने वाले हैं। वह काम के लिए निकलती है लेकिन काव्या उनके साथ जाने की जिद्द करती है और यह उनका काम पर पहला दिन होता है। जैसे ही वो पहुंचते हैं तो काव्या अनुज के ऑफिस में जाती हैं और वहां अनुज उन्हें अगली बार से दरवाजा खटखटा कर अंदर आने के लिए वॉर्न करता है। इसके बाद काव्या प्रमोशन के आइडिया डिस्कस करती है और कहती है कि ऑनलाइन करना अच्छा ऑप्शन है लेकिन अनुज, अनुपमा से उनकी राय पूछते हैं और वह ऑफलाइन प्रमोशन की सलाह देती हैं। इससे काव्या इरीटेट हो जाती है और दूसरे कर्मचारियों के सामने ड्रामा क्रिएट करती है। 

वह कहती है कि अनुज, अनुपमा से प्यार करते हैं और इस वजह से वह उनकी हर बात से सहमत हो जाते हैं, जब्कि उन्हें बिजनेस के बारे में बिल्कुल कोई सेंस नहीं है। हालांकि, अनुज यह सुन लेते हैं और काव्या को नौकरी से निकाल देते हैं। वह कहते हैं कि ऐसा करते उन्होंने खुद को मुश्किल में डाल लिया है लेकिन काव्या रुकती नहीं है और अनुज को अनुपमा की कटपुतली कहते हैं। इसके बाद काव्या वनराज के कैफे जाती हैं उन्हें सब बताती हैं। इसके बाद अनुपमा को लगता है कि काव्या घर पर बड़ा ड्रामा क्रिएट करेंगी। आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि वनराज, काव्या को काम से निकाले जाने को लेकर अनुपमा को भला-बुरा कहेंगे। हालांकि, इस पर अनुपमा वनराज को जवाब देती हैं और कहती हैं कि वह सुबह अनुज के साथ चली जाएंगी। इसके बाद सुबह के समय वनराज अनुपमा को रोकने की कोशिश करता है लेकिन अनुपमा घर छोड़ कर चली जाती हैं। 

गुम है किसी के प्यार में

साई को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और विराट उनका पूरी तरह से ख्याल रख रहे हैं। लेकिन अश्वनी ने ऐलान कर दिया है कि साई और विराट अलग-अलग रहेंगे। दशहरा सेलिब्रेशन के दौरान सोनाली, साई की बेइज्जती करती है और उन्हें अनाथ बोलती हैं। वह कहती है, साई कभी नहीं समझेंगी कि परिवार क्या होता है। लेकि हम सम्राट, विराट, अश्वनी, भवानी, काकू, देव्यानी और अन्यों को सोनाली के अगेंस्ट देखेंगे और कहेंगे कि वह अनाथ नहीं हैं। लेकिन सोनाली को देखकर पाखी को खुशी होती है।

इमली

हम देखेंगे कि ड्रग स्मगलिंग केस में आदित्य को पुलिस अरेस्ट कर लेती है। वहीं इमली की कहानी में प्रणव, पेनड्राइव को चुरा लेते हैं, जिसे वह दुर्गा मां के आइडल के पीछे छिपाकर रखती है। अपर्णा, इमली के सामने मनाली के अगेंस्ट कंफ्रंट करती है और कहती है कि यह उसकी गलती नहीं है और उन्होंने सही में आरती के पुलिस को बुलाया था। वहीं इमली को पता चल जाता है कि प्रणव भागने की कोशिश कर रहा है और इस वजह से वह ड्रामा प्लान करती है। इमली एक सीन क्रिएट करती है और प्रणव को प्रवोक करती है। दोनों लड़ने लगते हैं और अंत में उन्हें उसी जेल में बंद किया जाता है, जिसमें आदित्य है। अब प्रणव, आदित्य और इमली तीनों जेल में हैं। 

कुंडली भाग्य

हाल ही में हमने देखा कि प्रीता, संदीप को रिषभ के लिए टेस्टिफाई करने की धमकी देती है और सच बताने के लिए कहती है। प्रीता उसे धमकी देती है और उसकी फोन में मौजूद वीडियो की मदद से उसे डराती है। बाद में प्रीता, सृष्टि और समीर, सारी प्लानिंग के पीछे संदीप से सवाल करते हैं। संदीप शुरुआत में उनकी मदद सकरने से मना कर देता है क्योंकि उसे पकड़े जाने का डर होता है। इसके बाद वह बताता है कि इस कॉन्सपिरिसी के पीछे पृथ्वी है क्योंकि वह रिषभ को जेल में भेजना चाहता था। अब आने वाले एपिसोड में शर्लिन, जेल में रिषभ से मिलने जाते हुए दिखाई देंगी। वह उससे बात करने की कोशिश करती है और बताती है कि उनका कोई अफेयर नहीं चल रहा ह है। वह उसके सामने रोने लग जाती है और दूसरा मौका देने के लिए कहती है। हालांकि, रिषभ उनसे बात करने से मना कर देता है।

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

26 Oct 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text