home / एंटरटेनमेंट
Anupama New Twist: निर्मित ने डिंपी को Assault के बाद छोड़ा, क्या अब समर करेंगे उनसे शादी!

Anupama New Twist: निर्मित ने डिंपी को Assault के बाद छोड़ा, क्या अब समर करेंगे उनसे शादी!

अनुपमा के दर्शकों को शो में अब दो नए कलाकार डिंपी और निर्मित दिखाई देंगे, जो अनुज और अनुपमा से उस वक्त मिले थे जब दोनों अपने मिनी गेटअवे पर गए हुए थे और उन्हें वहां डिंपी मिलती है, जिसे गुंडे परेशान कर रहे होते हैं और उनका शोषण कर रहे होते हैं और इसके बाद दोनों की दुनिया उलटपुलट हो जाती है। दरअसल, डिंपी इसमें पूरी तरह से निर्दोष हैं, जो अपने पति निर्मित से काफी प्यार करती हैं और उन पर बहुत भरोसा भी करती हैं और उन्हें लगता है कि चाहे कुछ भी हो जाए, उनके पति उनके साथ रहेंगे।

हालांकि, आज के एपिसोड में हमने देखा कि डिंपी के साथ जो भी हुआ उसे निर्मित एक्सेप्ट नहीं कर पाते हैं और इस दौरान अनुपमा उन्हें समझाती है कि डिंपी ने उनके लिए अपने परिवार और अपनी दुनिया को छोड़ दिया है क्योंकि दोनों ने भाग कर शादी की थी लेकिन अब निर्मित भी डिंपी को छोड़ देते हैं और इस वजह से डिंपी को सबके सपोर्ट की जरूरत होती है।

निर्मित की बातें और उनका व्यवहार डिंपी को पूरी तरह से तोड़ देता है और इस वजह से वह मंगलसूत्र को निर्मित के मुंह पर फेंक देती हैं। इसके बाद अब ऐसी रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं कि अनुपमा, डिंपी का सपोर्ट करेंगी और उन्हें अपने घर में जगह भी देंगी। वहीं बता दें कि डिंपी एक इंडीपेंडेंट लड़की हैं, जो अनुपमा के साथ उनके डांस स्कूल को ज्वॉइन करती हैं और बाद में पता चलता है कि वह खुद भी बहुत अच्छी डांसर हैं।

इसके बाद डिंपी की समर से मुलाकात डांस अकेडमी में होती है और लगता है कि समर के दिल में डिंपी के लिए कुछ खास फीलिंग्स आ जाती है और अनुपमा को भी यह महसूस होता है। जानकारी के मुताबिक समर और डिंपी दोनों आने वाले वक्त में एक दूसरे से शादी कर सकते हैं। हालांकि, फिलहाल के लिए यह केवल रिपोर्ट्स का दावा है और जिस तरह से मेकर्स आजतक दर्शकों को सरप्राइज करते आए हैं, हो सकता है कि आगे भी शो में इसी तरह के ट्विस्ट से वो दर्शकों को चौकाते रहेंगे।

25 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text