home / एंटरटेनमेंट
Anupama Twist: छोटी अनु की मौत से आई अनु और अनुज के बीच में दरार, अब क्या मोड़ लेगी दोनों की जिंदगी

Anupama Twist: छोटी अनु की मौत से आई अनु और अनुज के बीच में दरार, अब क्या मोड़ लेगी दोनों की जिंदगी

अनुपमा के करंट एपिसोड में अनुज, शाह परिवार से काफी नाराज हो जाते हैं और उन पर इल्जाम लगाते हैं कि वो लोग अनु को उनकी जिंदगी जीने नहीं दे रहे हैं। वहीं दूसरी ओर, बा इसके बाद घर छोड़ने का मन बना लेती हैं और अपने बैग पैक करने लग जाती हैं। अनुज और बा के बीच की बात काफी बढ़ जाती है और डिंपी बा को घर छोड़ कर जाने से रोकने की कोशिश करती हैं। इसके बाद अनुपमा, काव्या से बात करने की कोशिश करती है और काव्या कहती हैं कि 1 साल तक उनके परिवार के साथ रहने के बाद उन्हें अब सफोकेटिंग लगने लगा है क्योंकि उन्हें अपने ही पति वनराज से बात करने का वक्त नहीं मिलता है। साथ ही वह कहती हैं कि अनुपमा ने किस तरह से इस परिवार को 26 साल दिए हैं। इस दौरान अनु को अनुज की काफी याद आती है।

वहीं दूसरी ओर बापू जी का एक्सीडेंट हो जाता है और सभी लोग काफी पैनिक हो जाते हैं। बा, अनु और अनुज को बापु जी के एक्सीडेंट का जिम्मेदार मानते हैं। वहीं वनराज और अनुज की लड़ाई हो जाती है और अनुज, अनु को कहते हैं कि वह अपनी जिंदगी में लोगों को प्राइरोरिटाइज कर लें कहीं देर ना हो जाए।

ADVERTISEMENT

अब जानकारी की मानें तो आने वाले एपिसोड में अनुज अपने घर में रोज हो रहे ड्रामा को देख कर परेशान हो जाते हैं और केवल शांति चाहते हैं। वहीं छोटी अनु अपने दोस्त के फार्महाउज पर जाने का फैसला करती हैं लेकिन वहां जाते वक्त रास्ते में उनका एक्सीडेंट हो जाता है। इसके बाद अनु और अनुज अपनी बेटी को देखने के लिए जल्दबाजी में अस्पताल पहुंचते हैं। हालांकि, रिपोर्ट्स की मानें तो कार एक्सीडेंट में छोटी अनु को काफी ज्यादा चोट लग जाती है और वह अनु और अनुज की बाहों में आखिरी सांस लेती है। छोटी अनु की मौत के बाद अनुज और अनु के बीच दरार आ जाती है क्योंकि अनुज, अनु को छोटी अनु के एक्सीडेंट का जिम्मेदार मानने लग जाते हैं। अब क्या अनुज और अनुपमा अपने रास्ते अलग करने का फैसला कर लेंगे?

02 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text