home / एंटरटेनमेंट
अनुपमा, गुम है किसी के प्यार में, ये रिश्ता क्या कहलाता है- जानें आज आपके पसंदीदा शो में आएगा कौन सा ट्विस्ट

अनुपमा, गुम है किसी के प्यार में, ये रिश्ता क्या कहलाता है- जानें आज आपके पसंदीदा शो में आएगा कौन सा ट्विस्ट

फैंस इस हफ्ते अपने पसंदीदा टीवी सीरियल में कुछ बहुत ही मजेदार ट्विस्ट देख सकते हैं। हम यहां आपको अनुपमा, गुम है किसी के प्यार में, ये रिश्ता क्या कहलाता है और बड़े अच्छे लगते हैं 2 में आने वाले मेजर ट्विस्ट के बारे में बताने वाले हैं। फिलहाल अनुपमा एक ऐसा शो है, जिसे दर्शक सबसे अधिक पसंद कर रहे हैं और हफ्ते में शो में आने वाले नए ट्विस्ट और टर्न के बारे में जानने को लेकर उत्सुक रहते हैं। तो चलिए बिना कोई देरी किए आपको बताते हैं कि आपके पसंदीदा शो में क्या ट्विस्ट और टर्न आने वाले हैं।

अनुपमा

शो में हम देखेंगे कि काव्या, घोषणा करती हैं कि वह अनुपमा और अनुज कपाड़िया के साथ व्यापार करेंगी, जिसके कारण घर में काफी हंगामा होता है। इस दौरान वनराज, अनुपमा को धक्का दे देता है। यह देखकर पाखी, रोने लग जाती है और पाखी को रोता देख वनराज और अनुपामा टेंशन में आ जाते हैं। इसके बात वनराज तय करता है कि वह पाखी का इस्तेमाल करके अनुपमा को अनुज से दूर रखने की कोशिश करेगा। अब यह देखना होगा कि क्या अनुपमा को वनराज की चाल समझ आती है? साथ ही अनुज भी इस ड्रामा को देखकर काफी परेशान हो जाता है। 

गुम है किसी के प्यार में 

गुम है किसी के प्यार में के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि साई, धीरे-धीरे वापस ठीक हो रही है। वह विराट को पहचानने लगती है और वह भी साई को खुश और कंफर्टेबल करने के लिए सबकुछ करता है। दोनों का एक बेहद की खास पल भी होता है, जब वह साई के लिए नारियल पानी लाता है। पाखी भी इस दौरान वहां आ जाती है। हालांकि, वह पाखी को वहां से चले जाने को कहता है क्योंकि वह अपने और साई के बीच अब कोई परेशानी नहीं चाहता है। बाद में विसाराजन के साथ साई का एक्सिडेंट हो जाता है। अब देखना यह होगा कि क्या वह साई को बचा पाएगा।

ये रिश्ता क्या कहलाता है

आने वाले दिनों में हम देखेंगे कि कार्तिक घर वापस आ जाता है लेकिन उसका स्वास्थ्य ठीक नहीं होता है। इस वजह से सीरत तय करती है कि वह अपना करियर छोड़ कर कार्तिक का ध्यान रखेगी। लेकिन वह कुछ ही दिनों में मर जाता है क्योंकि उसकी हालत बहुत अधिक खराब होती है। हम कार्तिक और नायरा दोनों की जोड़ी अब स्वर्ग में देखेंगे। इसके बाद हम देखेंग कि शरन अनंदानी, वंश का किरदार निभाएंगे, जो गायू और समर्थ के बेटे हैं। अब देखना यह है कि अक्षरा, आरोही और कैरव का किरदार कौन निभाता है।

बड़े अच्छे लगते हैं 2

आने वाले दिनों में हम देखेंगे कि राम, तय करता है कि वह कुछ दिनों के लिए प्रिया के घर ही रहेगा। प्रिया कहती है कि वह उनके कपड़े धो देगी और इसके बाद दोनों के बीच एक रोमांटिक पल आता है।

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

12 Oct 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text