home / एंटरटेनमेंट
अनुपमा स्टार रुपाली गांगुली इस वजह से खुद को मानती हैं फेलियर, कही ये बात

अनुपमा स्टार रुपाली गांगुली इस वजह से खुद को मानती हैं फेलियर, कही ये बात

रुपाली गांगुली टीवी की दुनिया की सबसे मशहूर एक्ट्रेस में से एक है। दरअसल, वह रंजन शाही के शो अनुपमा की लीड एक्ट्रेस हैं और उनके शो और उनके इस किरदार को फैंस काफी पसंद करते हैं। अनुपमा फैंस और टीवी के दर्शक रुपाली द्वारा निभाया जाने वाला किरदार अनुपमा को बहुत पसंद करते हैं। एक्ट्रेस ने इस शो के जरिए ही इंडस्ट्री में कमबैक किया था और अब उन्हें दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है। हालांकि, इसके बाद भी रुपाली ने हाल ही में बताया है कि उन्हें लगता है कि वह फेलियर हैं। इस बारे में उन्होंने एक इंटरव्यू में बात की है।

रुपाली गांगुली ने बताया कि उनका सपना शादी करने और मां बनने का था। उनकी मदरहुड की जर्नी काफी लेट शुरू हुई और वह अपने बेटे के साथ अधिक से अधिक समय बिताना चाहती थीं। हालांकि, जब उनके बेटे ने स्कूल जाना शुरू किया तो उनके पति ने उन्हें काम दोबारा शुरू करने के लिए प्रेरित किया। लेकिन फिर लॉकडाउन हो गया। उन्होंने अपने पति का शुक्रियाअदा किया और उन्हें Hands-on-Father कहा। रुपाली ने कहा कि वह काफी लकी हैं क्योंकि उनका पार्टनर इतना अधिक सपोर्टिव है।

एक्ट्रेस ने आगे कहा, वह 12 बजे स्कूल जाता है और 7 बजे घर आता है। मुझे लगा कि यह काम शुरू करने का सही समय है लेकिन मैंने ये नहीं सोचा था कि कोविड की वजह से लॉकडाउन हो जाएगा। जब मुझे इस शो का ऑफर आया तो मेरे पति ने कहा कि अब तुम्हें दोबारा काम शुरू करना चाहिए। इसके बाद से वह हर चीज खुद ही हैंडल कर रहे हैं। बदकिस्मति से मैं कभी घर पर नहीं होती हूं। इस वजह से मुझे लगता है कि मैं फेलियर हूं लेकिन मेरे पति बहुत कुछ करते हैं और ये सही में शानदार है।

फिलहाल अनुपमा में फैंस को अनु और अनुज कपाड़िया की लव स्टोरी काफी पसंद आ रही है और हो सकता है कि दोनों शो में जल्द ही शादी भी कर लें।

यह भी पढ़ें:
BB15 : देवोलीना ने टास्क के दौरान काटा अभिजीत का हाथ, बदले में वो भी पत्थर मारने दौड़े
Anupama: BTS वीडियो में रुपाली गांगुली, अनुज के बाल सही करते हुए आईं नज़र, खूब हो रहा है वायरल
ऋतिक रोशन ने मां पिंकी की वर्कआउट वीडियो की शेयर, कहा- ‘इससे मुझे उम्मीद मिलती है’

20 Jan 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text