home / एंटरटेनमेंट
Anupama Spoiler: अनुज की रिसेप्शन पार्टी में अनु का उड़ा मजाक, कपल के सामने आने वाली हैं नई चुनौतियां

Anupama Spoiler: अनुज की रिसेप्शन पार्टी में अनु का उड़ा मजाक, कपल के सामने आने वाली हैं नई चुनौतियां

अनुपमा के हाल ही के एपिसोड में अनुज और अनु इतने समय के इंतजार के बाद एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए दिखाई देते हैं और इस वजह से दोनों काफी खुश भी होते हैं। हालांकि, अब इसके बाद शो में काफी सारे नए ट्विस्ट और टर्न्स आने वाले हैं। अनुज, अनुपमा को अपने साथ उस अनाथ आश्रम में ले जाता है, जहां उसने अपनी जिंदगी का अधिकतर समय बिताया होता है। अनु ये देखकर काफी इमोशनल हो जाती है।

इसके बाद अनुज और अनुपमा की मुलाकात अनु नाम की बच्ची से हो जाती है। इसके बाद अनुज उस बच्ची अनु को गोद लेने का सोचता है और अनुपमा को हैरान कर देता है। वहीं दूसरी ओर काव्या अब वनराज के साथ नहीं रहना चाहती है। वहीं किंजल के मिसकैरिज के कारण पूरा शाह परिवार शॉक में होता है।

शो के आने वाले एपिसोड में अनुपमा काफी उदास हो जाती है और अनुज को बोलती है कि वह इस उम्र में अब मां नहीं बन सकती है, क्योंकि अब उसकी उम्र दादी बनने की है लेकिन अनु को गोद लेने की बात सुनकर वह बहुत खुश हो जाती है। वहीं अनुज को किंजल के बेबी शॉवर का न्यौता मिला होता है और वो अपने परिवार के साथ शाह परिवार पहुंचता है। वहीं अनुज का कजिन, वनराज को एक जॉब ऑफर करता है और उसे जानकर हैरानी होती है कि अनुज ने अपना पूरा कारोबार अनु के नाम पर कर दिया है।

इसी बीच समर अनुपमा से मिलने के लिए कपाड़िया सदन जाता है और वहां उसकी मुलाकात उसकी नई गर्लफ्रेंड से होती है, उससे मिलने के बाद वह नंदिनी को पूरी तरह से भूल जाता है। वहीं पाखी भी एक नए लड़के से मिलती है और उसे उससे प्यार हो जाता है।

वहीं शो के आने वाले एपिसोड में अनुज यूएस से वापस लौटी अपनी फैमिली के लिए लैविश रिसेप्शन पार्टी रखने की प्लानिंग करता है। हालांकि, इस पार्टी में अनुज के घरवाले अनुपमा के मिडल क्लास स्टाइल और बोलने के तरीके का मजाक उड़ाने लगते हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि अनुज, अनुपमा के लिए क्या स्टैंड लेते हैं और शो आगे क्या नया मोड़ लेता है।

03 Jun 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text