home / एंटरटेनमेंट
Anupama Shocking Twist: बर्खा ने पाखी को बोला गोल्ड डिगर, अधिक को अपने शादी के फैसले पर हुआ पछतावा

Anupama Shocking Twist: बर्खा ने पाखी को बोला गोल्ड डिगर, अधिक को अपने शादी के फैसले पर हुआ पछतावा

अनुपमा के करंट एपिसोड में वनराज, पाखी को घर से बाहर निकाल देते हैं क्योंकि वह परिवार के खिलाफ जाकर अधिक से शादी कर लेती हैं। इस वजह से वह पाखी को माफ नहीं करते हैं। हालांकि, अनुपमा पाखी और अधिक के रिश्ते और शादी को स्वीकार कर लेती हैं। इसके बाद अब शो के आने वाले एपिसोड में वनराज किसी की भी बात नहीं सुनते हैं और कहते हैं कि पाखी को जो करना था उसने वो किया और अब मुझे जो करना है मैं वो करूंगा।

इस पर अनुज, अनुपमा को कहते हैं कि वह पाखी को अडोप्ट कर लें और फिर वनराज कहते हैं कि फिर वह ही उनके बच्चों के पिता भी बन जाएं। बापु जी अनुज के आगे हाथ जोड़कर खड़े हो जाते हैं और कहते हैं कि वह पाखी की जिम्मेदारी ले लें। इसके बाद अनुज और अनुपमा पाखी और अधिक को कपाड़िया मेंशन ले जाते हैं। अनु अपने ससुराल पहुंचती हैं और अनुज कहते हैं कि वह पाखी की जिम्मेदारी ले लेंगे।

पाखी और अधिक की शादी से शाह परिवार बिल्कुल भी खुश नहीं है। वहीं बर्खा, पाखी और अधिक को शादीशुदा देखकर काफी गुस्सा हो गईं। वह पाखी की चीजें को घर से बाहर फेंक देती हैं क्योंकि वह पाखी और अधिक की शादी को मानने के लिए तैयार नहीं होती हैं और वह कहती हैं कि दोनों का कोई मैच नहीं है। वह दोनों पर चिल्लाती हैं और अधिक को याद दिलाती हैं कि वह कोई नहीं था और उन्होंने अधिक को स्टेटस दिया था। बर्खा उन्हें याद दिलाती हैं कि उन्होंने अधिक के लिए कितने बलिदान दिए हैं। इसके बाद अधिक को जल्द ही अपनी गलती का एहसास हो जाता है और उसे लगता है कि पाखी से शादी करना एक गलती है। पाखी को अधिक की यह बात सुनकर झटका लगता है और वह रोने लग जाती हैं। इसके बाद अब अनुपमा में क्या होता है, यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है।

01 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text