home / एंटरटेनमेंट
Anupama: सागर पारेख ने पारस कलनावत को किया रिप्लेस, बताया- परिवार ने की रोल की तैयारी में मदद

Anupama: सागर पारेख ने पारस कलनावत को किया रिप्लेस, बताया- परिवार ने की रोल की तैयारी में मदद

टीवी एक्टर पारस कलनावत ने अचानक से अनुपमा सीरियल छोड़ दिया है और इस वजह से वह सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल, उन्होंने झलक दिखला जा 10 का कॉन्ट्रेक्ट साइन कर लिया है और इसे अनुपमा के मेकर्स द्वारा ब्रीच ऑफ क्रॉन्ट्रेक्ट के रूप में देखा जा रहा है, इस वजह से उन्हें अनुपमा से निकाल दिया गया है। इसके बाद अब पारस को शो में उनके दोस्त सागर पारेख रिप्लेस करने वाले हैं, जो शो में समर शाह की भूमिका में दिखाई देंगे।

जब उनसे एक लीडिंग डेली ने प्रेशर फील करने के बारे में नर्वस होने के बारे में पूछा तो सागर ने कहा, ”अनुपमा एक मशहूर शो है और समर का किरदार बहुत ही अहम है क्योंकि वह अकेला ही अच्छा बेटा है और अनुपमा का सपोर्ट सिस्टम भी है। इस वजह से मुझे थोड़ा प्रेशर महसूस हो रहा है और साथ ही मैं नर्वस भी हूं क्योंकि पारस, मेरा असल जिंदगी में बहुत ही अच्छा दोस्त है और उन्होंने इस किरदार को बहुत अच्छे से निभाया था। इस वजह से पहले से चल रहे शो में एंटर करना हमेशा ही टास्क होता है। साथ ही मैं टीम के लिए भी नया हूं लेकिन मैं बहुत एक्साइटेड हूं और अपने को-एक्टर्स के साथ काम करने के लिए तैयार हूं।”

उन्होंने आगे कहा, ”मैंने रुपाली मैम के साथ शूट किया है और उन्होंने मुझे सेट पर सेटल होने में मदद की है। मुझे शो के पुराने एपिसोड्स देखने का वक्त नहीं मिला लेकिन अब मैंने समर के रोल को ध्यान से देख लिया है। मेरी फैमिली यह शो देखती है और इस वजह से वो मुझे इस किरदार के बारे में बताते रहे हैं और वह किस तरह से अलग-अलग शेड्स को प्ले करते हैं। साथ ही, हां मुझ में वो चीजें नहीं हैं और इस वजह से मैं रोल में अपनी खुद की क्षमता और टैलेंट को डालूंगा।”

बता दें कि सागर बालिका वधु 2, तेरा यार हूं मैं, राजा बेटा और इंटरनेट वाला लव में भी काम किया है। वह जल्द ही कैसी ये यारियां के चौथे सीजन में नजर आने वाले हैं। उन्होंने जी5 के बब्बर के टब्बर में भी दोनों सीजन में काम किया है।

वहीं पारस फिलहाल अनुपमा से अपनी एग्जिट को लेकर कई शॉकिंग जजमेंट और खुलासे कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह झलक दिखला जा का हिस्सा इसलिए बन रहे हैं क्योंकि वो दूसरी साइड एक्सप्लोर करना चाहते हैं। उन्हें लगने लगा था कि अनुपमा में उनके लिए कुछ नहीं बचा है क्योंकि उनका ट्रैक पिछले 1 साल से शो में नहीं है। उन्होंने कहा कि वह शो में दूसरे किरदारों के साथ में बस खड़े रहते हैं। इस वजह से वह इससे बाहर आना चाहते थे।

01 Aug 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text