home / एंटरटेनमेंट
Anupama

Anupama में आया नया ट्विस्ट: पाखी ने किंजल-नंदिनी को किया बेइज्जत, बताया उन्हें अनुपमा की चमची

अनुपमा टीवी की दुनिया का बेहद मशहूर शो है और फैंस को इसमें नियमित रूप से नजर आने वाले ट्विस्ट्स दर्शकों की दिलचस्पी को बनाए रखते हैं। इसी बीच एक बार फिर शो में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। दरअसल, आने वाले एपिसोड में काव्या, पाखी से इरीटेट हो कर उसे थप्पड़ मारती है लेकिन इससे भी पाखी अपना सबक नहीं सीखती है और वह गुस्से से अनुपमा (Anupama) पर भड़क जाती है। 

हाल ही में हमने शो में देखा कि शाह फैमिली को 20 लाख के टैक्स के बारे में पता चलने के बाद कितना बड़ा झटका लगा और उन्हें इस टैक्स को एक महीने में भरना है। इस वजह से परिवार में पहले से ही टेंशन का माहौल है। वहीं पाखी अपने डांस कॉम्पिटिशन को लेकर परेशान है और उसकी प्रैक्टिस में लगी हुई है। 

आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि पाखी, काव्या की मदद मांगती है लेकिन वह मदद करने से इंकार कर देती है। इसके बाद काव्या और पाखी के बीच बेहस हो जाती है और गुस्से में काव्या, पाखी को बेशर्म प्राणी बोलती है। यहां तक कि काव्या गुस्से में पाखी को थप्पड़ भी मार देती है, जिस वजह से वह सदमे में रह जाती है और उसका दिल टूट जाता है। 

एक ओर जहां पाखी पहले से ही अनुपमा से नाराज है और उससे बात नहीं कर रही है, वह खुद ही अपनी प्रैक्टिस करने का फैसला करती है। हालांकि, अनुपमा, नंदिनी को पाखी की मदद करने के लिए कहती है। इससे पाखी और भी अधिक उदास हो जाती है और वह नंदिनी से गुस्से में बात करती है। किंजल भी पाखी की इन हरकतों से काफी नाराज हो जाती है। तीनों के बीच इस वजह से बेहस होने लगती है और पाखी नंदिनी और किंजल को अनुपमा की चमची कह देती है। 

इस वजह परिस्थिति काफी खराब हो जाती है। यहां तक कि पारितोष और समर भी पाखी के इस व्यवहार से नाराज हो जाते हैं। अब यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि क्या पाखी अपनी गलती समझती है और अनुपमा से माफी मांगती है या फिर नहीं? 

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का खास ख्याल।

03 Aug 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text