home / एंटरटेनमेंट
Anupama Shocking Twist: पाखी और अधिक के बाद अब बर्खा और अंकुश को अनु ने घर से निकाला बाहर

Anupama Shocking Twist: पाखी और अधिक के बाद अब बर्खा और अंकुश को अनु ने घर से निकाला बाहर

अनुपमा शो में नियमित रूप से ड्रामा का तड़का लगाया जा रहा है और इसी वजह से शो के फैंस इसे देखने के लिए हमेशा उत्साहित रहते हैं। जैसा कि हमने आपको कुछ दिन पहले बताया था कि अनुपमा पाखी और अधिक को घर से बाहर निकाल देती हैं। दरअसल, ऐसा अनु इसलिए करती हैं क्योंकि पाखी अपने लिए 60 लाख रुपये की ज्वेलरी मंगाती है। इससे अनुज को भी झटका लगता है और वह पाखी को बोलते हैं कि वो केवल अनु की वजह से ही उसे झेल रहे थे।

इसके बाद अनुपमा सबको समझाती हैं कि अधिक अच्छा इंसान है और इस वजह से उन्हें अपने दामाद की चिंता होनी चाहिए और बेटी की नहीं क्योंकि उसने तो अभी से ही अधिक से लड़ना शुरू कर दिया है। अनुपमा अपने घर से तो पाखी को निकालती ही है लेकिन वनराज भी पाखी को शाह हाउज में वापस आने से मना कर देते हैं। इतना ही नहीं वनराज ही अनुपमा को कहते हैं कि उन्हें पाखी को घर से बाहर निकाल देना चाहिए।

इसके बाद अब अनुपमा के आने वाले एपिसोड में पाखी को अधिक के साथ एक छोटे से रेंट लिए हुए घर में एडजस्ट करने में काफी दिक्कत होने वाली है। यह परिस्थिति पाखी और अधिक दोनों के लिए काफी चैलेंजेंगि होगी। अधिक, पाखी से प्यार करते हैं और इस वजह से उन्हें कंफर्टेबल फील कराने के लिए वह अपनी पूरी कोशिश करेंगे। हालांकि, इसके बाद भी अधिक और पाखी के बीच में चीजें जल्दी से ठीक नहीं होंगी।

वहीं दूसरी ओर पाखी, अधिक से यही सोच कर शादी करती हैं कि उन्हें कपाड़िया मेंशन में रहने को मिलेगा। हालांकि, बाद में पाखी को अपने इस फैसले पर अफसोस होता है और वह कम रिसोर्स के साथ रहने के लिए तैयार नहीं होती हैं। वहीं अधिक भी पाखी के रोज-रोज के ड्रामा से काफी परेशान होते हुए नजर आएंगे। साथ ही बर्खा, पाखी को रिबेल बनने की सलाह देती हैं।

इतना ही नहीं पाखी और अधिक के बाद, अनुपमा बर्खा और अंकुश को भी कपाड़िया मेंशन से बाहर निकाल देती हैं। इसके बाद अनुपमा अनुज के साथ ट्रिप पर जाती हैं लेकिन उन्हें बार-बार बैड इंट्यूशन आते रहते हैं। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि शो अब आगे क्या मोड़ लेगा?

17 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text