home / एंटरटेनमेंट
Anupama के नए प्रोमो ने #MaAn लवर्स को किया परेशान, फैंस ने कहा- ‘बस इनको अलग मत करना’

Anupama के नए प्रोमो ने #MaAn लवर्स को किया परेशान, फैंस ने कहा- ‘बस इनको अलग मत करना’

जब से अनुपमा और अनुज कपाड़िया ने शो में वैलेंटाइन्स के मौके पर अपने प्यार का इजहार किया है, तब से दोनों ही फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं और हेडिंग्स में बने हुए हैं। हालांकि, राजन शाही के इस सुपरहिट शो के नए प्रोमो ने अनुपमा और अनुज यानी कि #MaAn के फैंस को परेशान कर दिया है।

दरअसल, इस नए प्रोमो में अनुपमा अपने जन्मदिन को लेकर काफी खुश और एक्साइटेड नजर आ रही हैं। यहां तक कि वह शीशे के सामने ये तय करते हुए दिख रही हैं कि उन्हें अपने खास दिन पर कौन से रंग की साड़ी पहननी है। प्रोमो में वह खुद से बात करते हुए कहती हैं, ”अरे पागल छोकरी, मेरी बात तो सुन, ये साड़ी तुझ पर ज्यादा खिलेगी, आखिर आज तेरा जन्मदिन है। लेकिन फैंस को इस प्रोमों के सेकेंड हाफ ने परेशान कर दिया है”।

अनुपमा इसके बाद कहती हैं कि अक्सर उनके जन्मदिन पर कुछ न कुछ अशुभ होता है और इस वजह से वह कान्हा जी से दुआ मांगती हैं कि इस बार उनके जन्मदिन पर सब ठीक रहे और कुछ बुरा ना हो। वह कहती हैं, ”आप सब तो जानते हैं कि आज तक मेरे जीवन के हर शुभ दिन पर कुछ न कुछ अशुभ हुआ है इसलिए डर लगता है। आज मेरे जन्मदिन पर मैं अपने परिवार को एक खुशखबरी देना चाहती हूं, तो कान्हा जी इस बार मेरे साथ कुछ अशुभ ना हो, ध्यान रखना”।

शो के नए प्रोमो के सामने आते ही फैंस कमेंट सेक्शन में इस प्रोमो को लेकर अपनी चिंता जाहिर करते हुए नजर आए। एक फैन ने लिखा, ‘प्लीज #MaAn को अलग मत करिए’। वहीं एक अन्य फैन ने मेकर्स को कहा कि इस बार अनुपमा का जन्मदिन सबसे अच्छा बना दें। ‘इस जन्मदिन पर कोई ड्रामा नहीं होना चाहिए, कोई कांड नहीं होना चाहिए, बस अनुपमा की खुशी होनी चाहिए’। वहीं एक अन्य ने लिखा, ‘उम्मीद करता हूं कि अनुपमा का ये जन्मदिन बेस्ट हो’।

शो की बात करें तो आपको बता दें कि ये भारतीय टीवी की दुनिया का सबसे मशहूर शो है और हर महीने ये टीआरपी की रेटिंग में टॉप पर रहता है। इस शो में रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना, सुधांशु पांडे, अनेरी वजानी और मदालसा शर्मा लीड रोल निभा रहे हैं।

24 Feb 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text