home / एंटरटेनमेंट
Anupama Major Twist: अनुज के फैसले से हैरान रह जाती है अनु, वनराज के खिलाफ मालविका को करती हैं सतर्क

Anupama Major Twist: अनुज के फैसले से हैरान रह जाती है अनु, वनराज के खिलाफ मालविका को करती हैं सतर्क

रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना, सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा और अनेरी वजानी का शो अनुपमा में आए नए ट्विस्ट को लेकर फैन उत्साहित तो हैं ही लेकिन साथ ही थोड़ा परेशान भी हैं। हमने देखा था कि अनुज एक फैसला लेते हैं और तभी मालविका उन्हें अनुपमा को छोड़ देने का सुझाव देती है। हालांकि, इसकी जगह वह अपना बिजनेस छोड़ने का फैसला करते हैं और अनुपमा अपने सारे शेयर, अनुज के नाम कर देती हैं और अनुज सबकुछ मालविका के नाम कर देता है। अब अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दर्शकों को कुछ नए ट्विस्ट देखने को मिलेंगे।

अनु को उस समझ झटका लगता है, जब उसे पता चलता है कि अनुज ने अपना बिजनेस मालविका के नाम कर दिया है। वह अनुज के इस तरह के नासमझी भरे फैसले के लिए उन्हें डांट लगाती हैं। अनुपमा को विश्वास नहीं हो पाता है कि अनुज ने बिना सोचे समझे अपना सारा कारोबार मालविका को दे दिया। अनुज सबसे सफल व्यवसायियों में से एक है और अनु को पता है कि वह इस मुकाम तक काफी मेहनत कर के पहुंचा है। इसके बाद अनुपमा, अनुज को समझाने की कोशिश करती हैं कि उनका फैसला सही नहीं है। हालांकि, अनुज इस बार ना ही अनुपमा को खोना चाहता है और ना ही मालविका को और इस वजह से वह अपने फैसले को बदलने से मना कर देता है, जबकि अनुपमा उन्हें इस पर दोबारा से विचार करने के लिए कहती हैं।

अनुपमा, इस बात से हैरान रह जाती हैं और अनुज के इस फैसले में उनका साथ देने से मना कर देती हैं। हालांकि, अनु, वनराज के खिलाफ अनुज के साथ स्टैंड लेने का फैसला करती है। इस वजह से वह मुक्कू से मिलती है और वनराज भी वहां मौजूद होता है। हालांकि, वह मालविका को कहती हैं कि उन्हें मालविका से अकेले में बात करनी है और इस वजह से वनराज परेशान हो जाता है और उसे लगता है कि कहीं अनु, मालविका को उसके प्लान के बारे में सब बता ना दे। हालांकि, अनुपमा ने इस बार स्टैंड लेने का फैसला कर दिया है और इस वजह से वह मुक्कू को कहती हैं कि आज तुम्हें जिसके साथ काम करना है हो सकता है कि कल को वो ही तुम्हें यहां से बाहर फेंक दे। वहीं वनराज, अनुज को ताना देते हैं कि उन्होंने अपने कारोबार को कितनी आसानी छोड़ दिया है।

यह भी पढ़ें:
राजकुमार राव ने शादी में पत्नी पत्रलेखा से लगवाया था सिंदूर, अब बताया ऐसा करने का कारण
Video: अनुपमा और अनुज ने पहली बार शो में एक दूसरे को लगाया गले, फैंस भी हुए दीवाने
Bhabiji Ghar Par Hain के लिए अब नई अनीता भाभी की तलाश हुई शुरू, नेहा पेंडसे छोड़ रही हैं शो

07 Feb 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text