home / एंटरटेनमेंट
Anupama TWIST: किंजल और उसके बच्चे की जान को है खतरा, वनराज अनु के खिलाफ उठाता है कदम

Anupama TWIST: किंजल और उसके बच्चे की जान को है खतरा, वनराज अनु के खिलाफ उठाता है कदम

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में कई सारे शॉकिंग ट्विस्ट एंड टर्न आने वाले हैं। शो में जल्द ही आप देखेंगे कि अनु, किंजल, पाखी और समर कपाड़िया फैमिली से मिलने के लिए जाते हैं। दोनों परिवारों की यह गेट टुगेदर काफी अच्छा होता है लेकिन जल्द ही यह सबके लिए एक डरावने सपने में बदल जाता है। जैसा कि आप जानते हैं, अब शो में अनुज की फैमिली भी एड हो गई है। बरखा, अंकुश, सारा और आधिक ये सभी कपाड़िया फैमिली से हैं। हालांकि, बरखा, मिडल क्लास अनुपमा और शाह परिवार को बिल्कुल पसंद नहीं करती है और इस वजह से शो में बहुत से ट्विस्ट आने वाले हैं।

पाखी और आधिक के बीच बढ़ रही हैं करीबियां

अब अनुपमा देखती है कि पाखी और आधिक के बीच करीबियां बढ़ रही हैं। कपाड़िया और शाह परिवार की गेट टुगेदर में दोनों का आई कॉन्टेक्ट होता है और तभी अनु की नजर पाखी पर पड़ती है। वह देखती हैं कि उनकी बेटी आधिक के डांस को देखकर ब्लश और स्माइल कर रही हैं। इससे अनु काफी परेशान हो जाती है। इतना ही नहीं, वक्त के साथ अब पाखी अपने पिता वनराज को बहुत अधिक पसंद नहीं करती हैं और उनकी सोच को बिल्कुल पसंद नहीं करती हैं। इस वजह से वह वनराज से दूर हो रही हैं और उनकी बात भी नहीं सुन रही हैं। इस जगह अब अनुज पाखी का सपोर्ट करते हैं। जब पाखी कहती है कि वह अपनी जिंदगी को अपने तरीके से जीना चाहती हैं तो अनुज उनके साथ रहते हैं। इससे अनुज और पाखी का रिश्ता बेहतर होता है। लेकिन जैसा कि हम सभी जानते हैं कि वनराज अपने बच्चों को लेकर काफी पोसेसिव है, तो यह उनके लिए मेजर ब्लो होगा।

अनु के खिलाफ वनराज का शॉकिंग मूव

दरअसल, बरखा के कारण किंजल गिर जाती हैं और इस वजह से वह बहुत दर्द में होती हैं और अनु, अनुज और समर उन्हें अस्पताल लेकर जाते हैं। बज के मुताबि मानें तो डॉक्टर कहते हैं कि वो किंजल या बच्चे में से किसी एक की जान बचा सकते हैं। इसी बीच पारितोष, वनराज, काव्या और बाबुजी भी हॉस्पिटल पहुंचते हैं। किंजल की जिंदगी किस तरह से खतरे में है इसे देखकर वनराज तय करते हैं कि वह अनु को अपने बच्चों और बहु के करीब नहीं आने देंगे। इससे अनु का दिल टूट जाता है और वह किंजल के साथ हुए हादसे के लिए खुद को जिम्मेदार मानने लग जाती हैं।

क्या बरखा और वनराज आ जाएंगे एक साथ

वनराज की अनुपमा के लिए नफरत को देख बरखा हैरान रह जाती हैं। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि बरखा भी अनुपमा से नफरत करती है और चाहती हैं कि वह कपाड़िया परिवार से हमेशा के लिए चली जाएं। ऐसे में हो सकता है कि बरखा और वनराज एक दूसरे के साथ हाथ मिला लें और अनु और अनुज की जिंदगियों में परेशानी खड़ी करने लग जाएं। ऐसे में शो में आने वाले इन सभी ट्विस्ट और टर्न्स को देखना बहुत ही दिलचस्प होने वाला है।

21 Jun 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text