logo
Logo
User
home / एंटरटेनमेंट
Anupama: अनेरी वजानी ने रुपाली गांगुली के साथ ऑफ स्क्रीन बॉन्ड पर कहा- ‘हम साथ में जादू बना रहे हैं’

Anupama: अनेरी वजानी ने रुपाली गांगुली के साथ ऑफ स्क्रीन बॉन्ड पर कहा- ‘हम साथ में जादू बना रहे हैं’

रुपाली गांगुली स्टारर अनुपमा, भारतीयी टेलीविजन इंडस्ट्री का टॉप सीरियल है। दर्शक इसे काफी पसंद करते आ रहे हैं और इस वजह से शो के मेकर्स भी कहानी को दिलचस्प बनाए रखने के लिए जी जान लगा देते हैं। कुछ हफ्ते पहले ही सीरियल में एक्ट्रेस अनेरी वजानी की एंट्री हुई है। अनुपमा में अनेरी, मालविका अक्का मुकु का किरदार निभा रही हैं, जो अनुज (गौरव खन्ना) की बहन है। अपनी परफॉर्मेंस की वजह से अनेरी फैंस को काफी पसंद आ रही है। हाल ही में एक इंटरव्यू में अनेरी ने अपने किरदार और रुपाली गांगुली के साथ खुद के ऑफ स्क्रीन बॉन्ड के बारे में बात की है।

इंटरव्यू में अनेरी ने कहा, अनेरी ही मालविका है, मैं ऐसी ही हूं जो जिंदगी को लेकर काफी उत्साहित रहती है और तभी सब लोग कहते हैं कि राजन सर की कास्टिंग बैंग ऑन है। मुझे लगता है कि जब वह मुझसे मिले थे तो उन्होंने मेरा थोड़ा क्रेसी और सीरियस एटिट्यूड देखा था और इस वजह से मुझे लगता है कि उन्होंने मुलाकात के एक घंटे के अंदर ही मुझे कॉन्ट्रेक्ट साइन करने के लिए कहा था।

हां, ये पूरी तरह से मालविका जैसा नहीं है और मैंने 7-8 गुना इसे ऊपर उठाया है लेकिन इस बात में कोई दोराय नहीं है कि मुझे मालविका का किरदार निभाने में काफी मजा आ रहा है क्योंकि मैं हर दिन कुछ अलग करती हूं और एक एक्टर होने के नाते आप इससे ज्यादा और किस चीज की उम्मीद कर सकते हैं।

वहीं रुपाली गांगुली के साथ अपने ऑफ स्क्रीन बॉन्ड के बारे में बात करते हुए अनेरी ने कहा, हमारी बॉन्ड ऐसी है, जिसे मैं वाकई बहुत पसंद करती हूं। मुझे लगता है कि शूट के पहले दिन ही हमारा बॉन्ड बन गया था। हम दोनों ही मेष राशी के हैं और दोनों साथ में मिलकर जादू बना रहे हैं और इसके बारे में भी हमें हमारे फैंस से ही पता चला है। हम जब भी ट्विटर पर कुछ देखते हैं तो उसके बारे में बात करते हैं, वह बहुत ही अच्छी हैं और हम साथ में चिल भी करते हैं और हम साथ में बहुत ही अच्छे से सीन्स करते हैं।

उन्होंने आगे कहा, अनुपमा की पूरी टीम ने खुली बाहों से मेरा स्वागत किया है और मुझे लगता है कि यह बहुत ही अच्छा है और मैं भी असल में बहुत ही चिल्ड इंसान हूं, मैं अपने ऊपर कोई भार रखकर नहीं चलती हूं और मैं आसानी से लोगों के साथ घुल मिल जाती हूं। फिलहाल शो का ट्रैक मालविका के पास्ट पर आधारित है, जहां उन्होंने घरेलु हिंसा का सामना किया था।

यह भी पढ़ें:
Anupama: मदालसा शर्मा ने कहा- वह हैं पूरी तरह से स्वस्थ, शो में आने वाले नए ट्विस्ट की ओर किया इशारा
निया शर्मा ने अपनी बीमारी को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा – फूट-फूटकर रोने पर हो जाती हूं मजबूर
बिग बॉस 15: तेजस्वी ने मेकर्स और सलमान खान पर लगाया शमिता शेट्टी को फेवर करने का आरोप

13 Jan 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text