home / एंटरटेनमेंट
मिथुन की बहू मदालसा शर्मा भी हो चुकी हैं कास्टिंग काउच की शिकार, खुद बयां किया दर्द और दी सलाह

मिथुन की बहू मदालसा शर्मा भी हो चुकी हैं कास्टिंग काउच की शिकार, खुद बयां किया दर्द और दी सलाह

धारावाहिरक ‘अनुपमा′ में काव्या के रूप में नजर आने वालीं एक्ट्रेस मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) टीवी जगत में एक पॉपुलर फेस बन गई हैं। भले ही वो सीरियल में निगेटिव रोल प्ले कर रही हैं लेकिन उनके चाहने वालों की फेहरिस्त काफी लंबी हैं। क्योंकि दर्शक उनके खूबसूरती के कायल हैं। यही नहीं खूबसूरती और ग्लैमर के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी वो मात देती हैं। वैसे आपको बता दें कि मदालसा बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बड़ी बहू हैं। 

अक्सर लड़कियां अपना करियर बनाने के चक्कर में कास्टिंग काउच के जाल में फंस चुकी हैं। कई अदाकाराओं ने कास्टिंग काउच को लेकर अपना अनुभव साझा किया है। अब इस लिस्ट में मदालसा शर्मा का नाम भी जुड़ चुका है। इस बारे में उन्होंने खुलासा किया है और लोगों को इंडस्ट्री के इस काले चेहरे से रूबरू करवाया है। इतना ही नहीं उन्होंने इससे दूर रहने की सलाह भी दी है।

हाल ही में मदालसा शर्मा ने एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान बताया, ”आपकी मर्जी आपसे कोई नहीं छीन सकता। लोग आपको प्रभावित करने की कोशिश कर सकते हैं लेकिन प्रभावित हो जाना बिलकुल अलग चीज है। ” जब मदालसा से पूछा गया कि क्या वो भी कास्टिंग काउच शिकार हुई हैं? तो उन्होंने बताया, लड़की होने के नाते या आज के वक्त में लड़का भी, दोनों का ही किसी भी प्रोफेशन में होना खतरनाक है। चाहे ऐक्ट्रेस हो या कारपोरेट फर्म , जहां भी आप जाएंगे महिलाओं के लिए पुरुष आसपास मंडराने लगते हैं। कभी-कभी ऐसे लोग भी मिलते हैं जिन्हें आप एक व्यक्ति, ऐक्टर या एम्प्लॉई के तौर पर उतना नहीं देना चाहते जितनी वे इच्छा रखते हैं। ये आपकी मर्जी है। अच्छी और बुरी चीजें साथ-साथ चलती हैं लेकिन आखिर में आपकी मर्जी आपसे कोई नहीं छीन सकता। ”

वहीं मदालसा ने भी बताया कि इन सब चीजों से बचने के लिए वो हमेशा एक ट्रिक अपनाती है। वो अपना अनुभव बताते हुए कहती हैं, ”अच्छाई और बुराई साथ चलती है। बस ये आपकी मर्जी पर निर्भर है कि आप क्या चाहते हैं। लोग आपको भड़का सकते हैं लेकिन वो आपके फैसले अपनी मर्जी से नहीं बदल सकते। मैंने भी इस तरह की घटनाओं का सामना किया है। कई बार मीटिंग में लोग मुझे अनकंफर्टेबल महसूस करवाते हैं। पर्सनली अगर मुझे कभी किसी की मौजूदगी में असहज महसूस होता है तो मैं बस उठती हूं दरवाजे से बाहर चली जाती हूं। कोई मुझे रोकने वाला नहीं और न ही दरवाजा बंद करके जाने से रोक सकता है। ऐसे में यह मेरी खुद की चॉइस ही होती है।”

वैसे मदालसा रील लाइफ में नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी काफी स्टाइलिश और बोल्ड हैं। वो सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई देती हैं। बता दें कि मदालसा शर्मा ने साल 2018 में मिथुन चक्रवर्ती  के बेटे महाक्षय मिमोह चक्रवर्ती से शादी की थी। मदालसा उन्हें प्यार मिमोह बुलाती हैं और अपने इंस्टा अकाउंट पर उनके साथ काफी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती नजर आती हैं। शायद ये बात बहुत कम लोग जानते हैं कि मदालसा एक्ट्रेस शीला डेविड और फोटोग्राफ़र सुभाष शर्मा की बेटी हैं।

अब POPxo मेकअप के कलेक्शन को हैलो कहिए…. , आपकी नई ब्यूटी BFF आपके फेस, आईज, लिप्स और नेल्स के लिए लाये हैं किफायती ऑल-इन-वन मेकअप किट…

08 Oct 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text