home / एंटरटेनमेंट
Anupama से हुई ‘समर’ की छुट्टी, एक्टर की इस गलती की वजह से उन्हें सीरियल से निकाला बाहर

Anupama से हुई ‘समर’ की छुट्टी, एक्टर की इस गलती की वजह से उन्हें सीरियल से निकाला बाहर

टीवी की दुनिया का सबसे मशहूर सीरियल अनुपमा अक्सर ही अपने सक्सेस के कारण सुर्खियों में रहा है लेकिन फिलहाल शो किसी अन्य कारणों की वजह से सुर्खियों में बना हुआ है। दरअसल, शो में अब तक अनुपमा का सबसे बड़ा सपोर्टर का किरदार निभाने वाला एक्टर अब शो में दर्शकों नजर नहीं आएगा। ऐसा इसलिए क्योंकि अनुपमा के छोटे बेटे समर की भूमिका निभा रहे, पारस कलनावत को शो से बाहर कर दिया गया है। इस जानकारी ने अनुपमा के फैंस का दिल तोड़ दिया है।

दरअसल, पारस कलनावत जल्द ही झलक दिखला जा का हिस्सा बनने वाले हैं और इस वजह से उन्हें अनुपमा से बाहर कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक पारस ने स्टार प्लस के राइवल चैनल के साथ झलक दिखला जा का कॉन्ट्रेक्ट साइन किया है। इस वजह से शो के मेकर्स ने अनुपमा में उनके कॉन्ट्रेक्ट को टर्मिनेट कर दिया है।

राजन शाह ने एक्टर के कॉन्ट्रेक्ट को किया टर्मिनेट

इस बारे में बात करते हुए शो के प्रोड्यूसर राजन शाही ने कहा, ‘हमारा प्रोडक्शन हाउज है और हम किसी भी वजह से कॉन्ट्रेक्ट का उल्लंघन बर्दाश्त नहीं करेंगे। इस वजह से हमने उनके एक एक्टर होने के नाते उनकी सर्विस को तुरंत टर्मिनेट कर दिया है। हम कामना करते हैं कि उनका भविष्य अच्छा हो।’

पारस ने कही ये बात

शो से बाहर हो जाने के बाद पारस ने एक लीडिंग डेली से बातचीत करते हुए इस मामले में सफाई दी है। पारस ने कहा, अनुपमा के साथ सब अच्छा था लेकिन मेरा कैरेक्टर इवॉल्विंग नहीं था। मैं राजन सर और टीम की बहुत इज्जत करता हूं और उन्हें शुभकामनाएं भी देता हूं लेकिन मैं अपने करियर के इस पड़ाव पर कुछ नए चैलेंज का सामना करना चाहता हूं और मैंने अपने इस फैसले के बारे में प्रोडक्शन हाउज को भी बताया था लेकिन कॉन्ट्रेक्ट और चैनल की वजह से मेरे लिए यह पॉसिबल नहीं ता कि मैं झलक दिखला जा को साइन करने के बाद भी अनुपमा में काम करता रहता।

28 Jul 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text