home / एंटरटेनमेंट
अनुपम खेर ने बॉलीवुड Vs साउथ डिबेट पर खुलकर की बात, कहा- ”उनके पास कहानी है और हम…”

अनुपम खेर ने बॉलीवुड Vs साउथ डिबेट पर खुलकर की बात, कहा- ”उनके पास कहानी है और हम…”

अनुपम खेर बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं और उन्हें किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है। दिग्गज एक्टर ने फैंस को ऐसे कई मौके दिए हैं, जहां उनकी परफॉर्मेंस को दर्शकों ने काफी पसंद किया है और उनकी फिल्मों की च्वॉइस को भी। अनुपम खेर ने बेबी, स्पेशल 26, अ वेडनसडे, विवाह और कई अन्य फिल्मों में अपनी एक्टिंग को साबित किया है। एक्टर को सोशल मीडिया पर कई लोग फॉलो करते हैं और वह इस पर काफी एक्टिव भी हैं। फिलहाल अनुपम खेर अपनी हाल ही में रिलीज हुई तेलुगु फिल्म कार्तिके 2 की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं। इससे पहले उनकी फिल्म कश्मीर फाइल्स भी बहुत हिट हुई थी। इसी बीच हाल ही में अनुपम खेर ने साउथ vs बॉलीवुड डिबेट पर अपना पक्ष रखा है।

एक लीडिंग डेली से बात करते हुए अनुपम खेर ने कहा, ”आप दर्शकों के लिए चीजें बनाते हैं लेकिन परेशानी वहां शुरू होती है, जब आप दर्शक को देखकर कहते हैं कि हमने इस बड़ी फिल्म को बनाकर तुम पर एहसान किया है और इस वजह से अब आप फिल्म देख रहे हैं। ग्रेटनेस को कलेक्टिव एफर्ट से ही पा सकते हैं और मैंने ये तेलुगु इंडस्ट्री में काम करते हुए सीखा… मैंने हाल ही में अन्य तेलुगु फिल्म की है और एक मैंने तमिल फिल्म की है और अब मैं मलयालम फिल्म करने वाला हूं।”

उन्होंने आगे कहा, ”मुझे लगता है कि मैं दोनों के बीच में अंतर नहीं कर रहा हूं लेकिन मुझे लगता है कि उनका सिनेमा रिलिवेंट है क्योंकि वो हॉलीवुड की नकल नहीं कर रहे हैं। वो कहानियां बता रहे हैं और हम यहां स्टार्स को बेच रहे हैं।”

वहीं कार्तिके 2 की बात करें तो इस फिल्म में निखिल सिद्धार्थ ने काम किया है और यह 2014 में रिलीज हुई फिल्म कार्तिके का सीक्वल है। इस फिल्म को चंदू मोंदेती ने डायरेक्ट किया है और फिल्म में अनुपमा परमेश्वरम मुग्धा, अनुपम खेर धनवंत्री, श्रीनिवास रेड्डी सदानंद, हर्ष चेंमुडु सुलेमान और आदित्य मेनन सानतनु की भूमिका निभा रहे हैं।

26 Aug 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text