ADVERTISEMENT
home / लाइफस्टाइल
हमारे और आपके जैसा ही है अनुपम खेर का अपनी मां के लिए प्यार, देखें वीडियो

हमारे और आपके जैसा ही है अनुपम खेर का अपनी मां के लिए प्यार, देखें वीडियो

अपनी बेमिसाल एक्टिंग के लिए मशहूर बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर को अपने बेफिक्र और खुलकर बोलने के अंदाज के लिए तो जाना जाता है, लेकिन यह बात कम ही लोग जानते होंगे कि वे अपनी मां से कितना प्यार करते हैं। इस बात की झलक उनके ट्विटर एकाउंट से मिल सकती है। अपने ट्विटर हैंडल पर अनुपम खेर ने अपनी मां के कुछ वीडियो शेयर किये हैं, उनसे यह पता लग जाता है कि वे भी हम और आप की ही तरह अपनी मां से बेपनाह प्यार करते हैं और उनकी मां किसी स्टार या सेलिब्रिटी की मां की तरह नहीं बल्कि एक आम बेटे की मां की तरह ही व्यवहार करती हैं। अनुपम खेर आजकल फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के चेयरमैन हैं।

आपको बता दें कि अनुपम खेर आजकल अपनी अगली फिल्म ‘द एक्सीडेंट्ल प्राइममिनिस्टर’ की शूटिंग में व्यस्त हैं और पिछले ही दिनों वे शूटिंग के लिए विदेश में थे। इस फिल्म वे पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे हैं। आज उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है उसमें उन्होंने अपनी मां को परफ्यूम गिफ्ट करते वक्त उनके चेहरे पर आने वाले अनेक तरह के भावों के बारे में बताया है। एक आम महिला और उसके बेटे के बीच होने वाली यह बातचीत काफी दिलचस्प बन पड़ी है।

“शी इज़ बैक” के नाम से पोस्ट हुए इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक आम मां की तरह उनकी मम्मी भी परफ्यूम को लेकर बहुत खुश हुई हैं।  इस वीडियो में अनुपम खेर मम्मी को परफ्यूम देते हैं तो वे बहुत ही प्यार के साथ बेटे के लाए गिफ्ट को चूमती हैं। लेकिन तभी उनकी नजर अनुपम पर पड़ती है कि वे वीडियो बना रहे हैं तो वे उन्हें ऐसा न करने को कहती हैं लेकिन अनुपम झूठ बोलते हैं कि वे वीडियो नहीं बना रहे हैं। इस पर उनकी मम्मी कहती है कि वीडियो मत बनाओ लोग कहेंगे बुड्ढी पागल हो गई है। फिर वे कहती हैं जब इसको शर्म नहीं तो मुझे क्या शर्म…और हंसने लगती हैं। उनकी हंसी बहुत ही प्यारी है और उनके चेहरे पर ढेर सारे खुशी वाले भाव साफ देखे जा सकते हैं। इस वीडियो के बारे में अनुपम खेर ने लिखा है, “इस 56 सेकंड के वीडियो में आपको लाखों इमोशंस नजर आएंगे…मॉम्स आर द बेस्ट…”

मां का आलिंगन

इससे पहले जिस दिन अनुपम खेर भारत पहुंचे थे, उन दिन अपनी मां को उन्होंने सरप्राइज़ दिया था। इस दिन का भी एक वीडियो अनुपम खेर ने शेयर किया है। देखें कि कैसे आपकी और हमारी मां की ही तरह से अनुपम खेर की मां ने उनको हग यानि गले लगाया है। उन्होंने #DulariRocks हैशटैग के साथ पोस्ट किये गए इस वीडियो के बारे में लिखा है कि वे विदेश से वापस आ रहे हैं, इस बारे में उन्होंने अपनी मां को कुछ नहीं बताया था और वे उन्हें सरप्राइज देना चाहते थे। जब उनकी मां ने दरवाजा खोला तो अचानक उन्हें अपने सामने देखकर वे कितनी खुश हुईं और उन्होंने अनुपम खेर को दुनिया का सबसे बड़ा हग दिया। इस वीडियो को देखकर अनुपम खेर की आंखों में आंसू आ गये। उन्होंने लिखा है कि मां कितनी सेल्फलेस होती है और हमेशा अपनी भावनाओं को छिपाती हैं।

ADVERTISEMENT

मां ने भेजी शुभकामनाएं

जब अनुपम खेर विदेश में शूटिंग करने गए थे, तब उनकी मां ने उनके लिए फ्लाइंग किस के एक वीडियो के जरिये अपनी शुभकामनाएं भेजी थीं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा था कि यह शुभकामनाएं उनके लिए और यूके में चल रही इस चैलेंजिंग रोल की शूटिंग के लिए बहुत महत्व रखती हैं। इसके आगे उन्होंने लिखा है कि यह उनके करियर की 514वीं फिल्म है और उनके पास इस किरदार को बेहतरीन तरीके से निभाने के अलावा और कोई विकल्प नहीं है। अंत में उन्होंने हिंदी में लिखा है कि मां मैं इसे करके दिखाऊंगा!!! 

मनमोहन सिंह की मुश्किल भूमिका

अनुपम खेर ने एक बातचीत में कहा था कि है कि फिल्म ‘द एक्सीडेंट्ल प्राइममिनिस्टर’ में उनकी भूमिका पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की है जो उनके करियर की सबसे मुश्किल भूमिका है।

इन्हें भी देखें –

26 Apr 2018

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT