ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
Annu Kapoor Hospitalized

Annu Kapoor Hospitalized: अचानक सीने में दर्द की शिकायत के बाद अभिनेता अनु कपूर हुए अस्पताल में भर्ती

सभी के चहेते बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अनु कपूर (Annu Kapoor) को अचानक तेज सीन में दर्द की शिकायत हुई और उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया। हमें पता चला है कि अनु कपूर को 26 जनवरी के दिन हार्ट अटैक आया,  जिसके बाद उन्हें दिल्ली के गंगाराम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। फिलहाल उनका इलाज चल रहा है और उनकी हालत अब स्थिर बताई जा रही है।

गंगाराम हॉस्पिटल के मैनेजमेंट की तरफ से एक ऑफिशियल स्टेटमेंट रिलीज कर बताया गया है कि अन्नू कपूर को चेस्ट प्रॉब्लम की वजह से एडमिट कराया गया है। अभी दिल का दौरा पड़ा था ये कंजेशन की वजह से था? इसकी वजह साफ नहीं हुई है। उन्होंने हेल्थ अपडेट देते हुए बताया, ”इस समय अन्नू कपूर स्टेबल हैं और रिकवर कर रहे हैं।”

अंडर ऑब्जर्वेशन में हैं अनु कपूर

वहीं अनु कपूर की हेल्थ के बारे में बताते हुए उनके मैनेजर सचिन ने बताया, ”अन्नू कपूर को चेस्ट कंजेशन हुआ था। इसी के कारण उन्हें सीने में दर्द की दिक्कत थी। फिलहाल, उनको अंडर ऑब्जर्वेशन रखा गया है। अन्नू कपूर को रात ही हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है, जिसके बाद अब उनकी हालत में सुधार देखा गया है। अन्नू कपूर खाना भी खा रहे हैं और सभी से बात भी कर रहे हैं।”

अन्नू कपूर सिर्फ एक अभिनेता ही नहीं बल्कि एक बेहतरीन गायक भी हैं। उन्होंने अपनी आवाज का जादू दिखाते हुए कई शो होस्ट किए हैं। बॉलीवुड में संगीत और गानों पर उनकी विशेष योग्यता है। उन्होंने 100 से ज्यादा फिल्में की हैं और नेशनल अवॉर्ड, फिल्मफेयर अवॉर्ड जैसे कई अवॉर्ड अपने नाम किए हैं।
जानिए आखिर किस वजह से हो रहे हैं बेहद कम उम्र में लोग हार्ट अटैक के शिकार

ADVERTISEMENT

बता दें, पिछले कुछ सालों में अचानक सीने में दर्द की शिकायत और जिम में हार्ट अटैक आने की वजह से कई सितारों ने अपनी जान गंवाई है। लेकिन हम यही प्रार्थना करते हैं अनु कपूर जल्द स्वस्थ्य हो जायें और फिर से अपनी गायकी और अदाकारी की कमान संभाल लें।

27 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT