home / एंटरटेनमेंट
अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने एक-दूसरे को दिया करोड़ों का वेडिंग गिफ्ट, साथ ही मिले उन्हें ये कीमती तोहफे भी

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने एक-दूसरे को दिया करोड़ों का वेडिंग गिफ्ट, साथ ही मिले उन्हें ये कीमती तोहफे भी

छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और बिजनेसमैन विक्की जैन ने 14 दिसंबर को बड़ी धूमधाम से शादी रचाई है। अंकिता की बिग फैट वेडिंग को देख कईयों की आंखें खुली की खुली रह गईं। अब भई शादी थी ही इतनी ज्यादा लैविश। वैसे सिर्फ शादी ही नहीं बल्कि इन्हें मिलने वाले तोहफे भी कम लैविश नहीं है। हमें सुनने में आया है कि शादी में विक्की ने अपनी लेडी लव अंकिता को बेहद बेशकीमती तोहफा दिया है। 

जी हां, विक्की जैन ने अपनी लेडीलव को मालदीव में एक आलीशान विला गिफ्ट किया है, जिसकी कीमत 50 करोड़ रुपये भी ज्यादा बताई जा रही है। सिर्फ यही नहीं इसके साथ ही, अंकिता ने भी विक्की के लिए एक प्राइवेट याच खरीदा है, इसकी कीमत 8 करोड़ रुपये के आसपास है।

ये तो बात हुई विक्की और अंकिता के एक दूसरे को दिए वेडिंग गिफ्ट्स की। अब बात करते हैं कपल को टीवी इंडस्ट्री के उनके दोस्तों से क्या क्या गिफ्ट्स मिले। क्योंकि अंकिता और विक्की के सेलिब्रेशन में इंडस्ट्री के कई सेलेब्स शामिल हुए थे, और हमने ये भी सुना है कि उन्होंने इस न्यूली वेड कपल को ढेर सारा प्यार और कई शानदार तोहफे दिये हैं।

एकता कपूर ने अंकिता को 50 लाख का एक शानदार हीरे का सेट तोहफे में दिया और ‘पवित्र रिश्ता’ के उनके को-एक्टर शाहीर शेख ने अंकिता को 25 लाख की गोल्ड जूलरी का गिफ्ट देकर आश्चर्यचकित कर दिया। यह भी कहा जा रहा है कि बाघी 3 में अंकिता के साथ काम कर चुके टाइगर श्रॉफ ने उन्हें एक मिनी कूपर कार गिफ्ट की थी जिसकी कीमत 40 लाख से ऊपर है! 

सिर्फ इतना ही नहीं, अंकिता की दोस्त माही विज ने सब्यसाची कलेक्शन से 15 लाख की साड़ी गिफ्ट की है। ऋत्विक धनजानी ने विक्की जैन को एक लग्जरी घड़ी और अंकिता लोखंडे को एक डायमंड चोकर गिफ्ट की है, जिसकी कीमत 15 लाख रुपये के आस-पास है। 

आपको बता दें कि विक्की जैन और अंकिता की शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है। उनकी तस्वीरों और उनके वेडिंग आउटफिट्स को काफी पसंद किया जा रहा है। 

16 Dec 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text